पति का गुस्सा बेटे पर, मां ने आठ साल के मासूम की गला दबाकर की हत्या

By भाषा | Published: October 25, 2019 11:58 AM2019-10-25T11:58:20+5:302019-10-25T11:58:20+5:30

Mumbai mother killed her 8 year old son due to husband fight | पति का गुस्सा बेटे पर, मां ने आठ साल के मासूम की गला दबाकर की हत्या

पति का गुस्सा बेटे पर, मां ने आठ साल के मासूम की गला दबाकर की हत्या

Highlightsआरोपी महिला का पति वैभव के साथ किसी बात को लेकर मनमुटाव था। आरोपी को भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत गिरफ्तार किया गया था। 

महाराष्ट्र ठाणे जिले के बदलापुर शहर में 35 वर्षीय एक महिला ने अपने आठ वर्षीय बेटे की कथित रूप से गला दबाकर हत्या कर दी। एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि शीतल मानेर ने अपने बेटे आरव की बृहस्पतिवार तड़के उस समय गला दबाकर हत्या कर दी, जब वह सो रहा था।

उन्होंने बताया कि मानेर का उसके पति वैभव के साथ किसी बात को लेकर मनमुटाव था और वह महाराष्ट्र में ठाणे जिले के बदलापुर शहर में अपनी बहन के साथ रह रही थी। अधिकारी ने बताया कि मानेर ने अपनी बहन को फोन करके बताया कि वह बहुत तनाव में थी, इसलिए उसने अपने बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि आरोपी को भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत गिरफ्तार किया गया था। 

Web Title: Mumbai mother killed her 8 year old son due to husband fight

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे