गूंगी नाबालिग बच्ची को शराब पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म, रामलीला देखने गई थी पीड़िता, युवक के कमरे में बेहोश देख मां का कलेजा कांपा

By एस पी सिन्हा | Published: December 4, 2022 05:30 PM2022-12-04T17:30:10+5:302022-12-04T17:31:06+5:30

बिहार में मोतिहारी जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र का मामला है। सोशल मीडिया के माध्यम से मामला संज्ञान में आने के बाद एसपी ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन किया है।

Motihari Gang-rape giving alcohol dumb minor girl gone see Ramlila victim lying unconscious young man's room bihar police | गूंगी नाबालिग बच्ची को शराब पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म, रामलीला देखने गई थी पीड़िता, युवक के कमरे में बेहोश देख मां का कलेजा कांपा

दबंगों ने घटना के बाद मामला को दबाने के लिए पहले स्थानीय स्तर पर पंचायती कर डराने धमकाने का प्रयास किया गया।

Highlightsपीड़ित लड़की युवक के कमरे में बेहोश पड़ी थी।बेटी की दुर्दशा को देख मां का कलेजा कांप उठा।निजी क्लिनिक में भर्ती कराया और घटना की जानकारी पुलिस को दी।

पटनाः बिहार में मोतिहारी जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से एक शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक गूंगी नाबालिग बच्ची को जबर्दस्ती शराब पिलाकर बदमासों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।

घटना तीन दिन पहले की है, जब लड़की रामलीला देखने के लिए गई थी, इसी दौरान बदमाशों ने उसे अपनी हवश का शिकार बनाया। सोशल मीडिया के माध्यम से मामला संज्ञान में आने के बाद एसपी ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन किया है। 

बताया जा रहा है कि पीड़ित किशोरी बीते एक दिसंबर की रात गांव में चल रहे रामलीला को देखने के लिए घर से निकली थी। इसी दौरान बीच रास्ते में बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया और एक कमरे में ले जाकर उसको जबर्दस्ती शराब पिलाया और उसके बाद बारी बारी से दुष्कर्म किया। देर रात तक जब किशोरी घर नहीं पहुंची तो परिवार के लोगों को अनहोनी की आशंका हुई।

जिसके बाद किशोरी के परिजन उसे गांव में काफी देर तक तलाश करते रहे, लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चल रहा था। बाद में पीड़िता की मां उस लड़के के घर गई, जिसके साथ उसकी बेटी रामलीला देखने के लिए घर से निकली थी। पीड़ित लड़की युवक के कमरे में बेहोश पड़ी थी। बेटी की दुर्दशा को देख मां का कलेजा कांप उठा।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बेहोश किशोरी को इलाज के लिए निजी क्लिनिक में भर्ती कराया और घटना की जानकारी पुलिस को दी। पीड़िता के अनुसार पुलिस आवेदन मिलने पर कार्रवाई से आना कानी करते हुए महिला थाना जाने की बात कहकर टालने लगी। रविवार सुबह मीडिया को जानकारी में आने के बाद प्रशासन हरकत में आया।

पीड़ित बच्ची को पुलिस इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गयी है। दबंगों ने घटना के बाद मामला को दबाने के लिए पहले स्थानीय स्तर पर पंचायती कर डराने धमकाने का प्रयास किया गया। पीड़ित द्वारा कमजोर होने के कारण घटना के दूसरे दिन शनिवर को दोपहर संग्रामपुर थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई गई।

अरेराज डीएसपी रंजन कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं मोतिहारी एसपी डॉ. कुमार आशीष ने आरोपियों की गिरफ्तारी के एसआईटी टीम का गठन कर दिया है। पीड़ित बच्ची का पुलिस अभिरक्षा में मेडिकल जांच की जा रही है। 

Web Title: Motihari Gang-rape giving alcohol dumb minor girl gone see Ramlila victim lying unconscious young man's room bihar police

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे