बेगूसराय: तीन बदमाशों को पीटकर मार देने के मामले में थाना प्रभारी निलम्बित

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: September 8, 2018 02:27 PM2018-09-08T14:27:21+5:302018-09-08T14:27:21+5:30

तीनों अपराधी गोरिया धर्मशाला के निकट नवसृजित प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाली एक छात्रा को जबरन स्कूल से ले जा रहे थे। जब स्कूल की प्राचार्या ने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने उनकी पिटाई कर दी।

mob lynching in begusarai patna three man dead Station Incharge Suspended | बेगूसराय: तीन बदमाशों को पीटकर मार देने के मामले में थाना प्रभारी निलम्बित

बेगूसराय: तीन बदमाशों को पीटकर मार देने के मामले में थाना प्रभारी निलम्बित

पटना, 08 सितंबर:  बिहार के बेगूसराय में हुई लिचिंग मामले को लेकर कार्रवाई तेज हो गई है। इस मामले को लेकर थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया है। बता दें कि जिले में हथियार लहराते हुए भाग रहे तीन अपराधियों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और जमकर पीटा था। एक बदमाश की मौके पर ही मौत हो गयी थी। बाकी दो की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना बेगूसराय जिले के छौडाही थानाक्षेत्र के नारायणपीपर, पंसल्ला गांव के गोरिया धर्मशाला के निकट की है। मारे गए अपराधी में एक कुख्यात अपराधी नागमणि महतो का बड़ा भाई मुकेश महतो बताया जा रहा है। अस्पताल में दम तोड़ने वाले बदमाशों के नाम कुंभी के बौना सिंह और रोसडा का हीरा सिंह बताये जा रहे हैं। पुलिस गांव में कैम्प कर रही है।

बताया जाता है कि तीनों अपराधी गोरिया धर्मशाला के निकट नवसृजित प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाली एक छात्रा को जबरन स्कूल से ले जा रहे थे। जब स्कूल की प्राचार्या ने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने उनकी पिटाई कर दी। स्कूल परिसर में घास काट रही महिलाओं ने ये सब देखकर शोर-गुल मचाना शुरू कर दिया। अपराधियों ने डर बनाने के लिए हवाई फायरिंग की मगर ग्रामीण और उग्र हो गए।

लोगों ने एक बदमाश को उसी समय पकड़कर पीट दिया, बाकी दो बदमाश एक कमरे में जाकर छिप गए। उग्र ग्रामीणों ने दरवाजा तोड़कर उन दोनों को भी बाहर निकाला और पीट-पीट कर अधमरा कर दिया जिनकी बाद में मौत हो गयी।

Web Title: mob lynching in begusarai patna three man dead Station Incharge Suspended

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे