महिला ने अपनी दो बेटियों और बेटे का किया कत्ल फिर खुद कर ली खुदकुशी 

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 29, 2019 11:16 AM2019-07-29T11:16:16+5:302019-07-29T11:16:16+5:30

घटना महाराष्ट्र के पिंपरी-चिंचवाड़ इलाके की है। पुलिस को मौका-ए-वारदात से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Maharashtra woman allegedly committed suicide after she killed her two daughters and a son | महिला ने अपनी दो बेटियों और बेटे का किया कत्ल फिर खुद कर ली खुदकुशी 

प्रतीकात्मक तस्वीर

महाराष्ट्र के पिंपरी-चिंचवाड़ में एक महिला ने अपनी दो बेटियों और  एक बेटे को मारकर खुद खुदकुशी कर ली है। महाराष्ट्र के पिंपरी-चिंचवाड़ के नूर मोहल्ला में एक महिला ने रविवार को कथित रूप से फांसी लगाकर जान दे दी है। फांसी लगाने से पहले उसने अपनी दो बेटियों और एक बेटे को भी मार डाला था। पुलिस को मौका-ए-वारदात से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

पुलिस को अभी तक ये नहीं पता चल पाय है कि महिला ने किस बात से परेशान होकर खुदकुशी की है। पुलिस महिला के पति और परिवार वालों से पूछताछ करने की कोशिश कर रही है। 

Web Title: Maharashtra woman allegedly committed suicide after she killed her two daughters and a son

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे