महाराष्ट्र: नागपुर में पुणे जैसा हादसा, तेज रफ्तार कार ने 1 बच्चे समेत तीन लोगों को रौंदा; भीड़ का फूटा गुस्सा

By अंजली चौहान | Published: May 25, 2024 08:38 AM2024-05-25T08:38:19+5:302024-05-25T08:41:51+5:30

Nagpur Road Accident:यह घटना हाल ही में हुई एक त्रासदी के बाद हुई है जहां पुणे में एक 17 वर्षीय लड़के ने अपनी पोर्श कार से बाइक पर जा रहे दो आईटी पेशेवरों को टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

Maharashtra Accident like Pune in Nagpur speeding car crushed three people including a child the anger of the crowd watch | महाराष्ट्र: नागपुर में पुणे जैसा हादसा, तेज रफ्तार कार ने 1 बच्चे समेत तीन लोगों को रौंदा; भीड़ का फूटा गुस्सा

महाराष्ट्र: नागपुर में पुणे जैसा हादसा, तेज रफ्तार कार ने 1 बच्चे समेत तीन लोगों को रौंदा; भीड़ का फूटा गुस्सा

Nagpur Road Accident: पुणे में पोर्श कार से टक्कर लगने के बाद दो लोगों की मौत का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि अब राज्य से एक और ऐसी खबर सामने आई है। इस बार सड़क दुर्घटना की भयावह घटना नागपुर में घटी, जहां तेज रफ्तार कार ड्राइवर ने तीन लोगों को रौंद दिया।

नागपुर में कोतवाली पुलिस सीमा के जेंडा चौक इलाके में शुक्रवार शाम एक बच्चे सहित तीन लोगों को टक्कर मारने के बाद भीड़ ने एक कार में तोड़फोड़ की। घटना के बाद पुलिस ने ड्राइवर समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है, जो लापरवाही से गाड़ी चला रहा था, जिससे तीन लोग घायल हो गए। घायलों में एक महिला, तीन साल का बच्चा और एक अन्य व्यक्ति शामिल है।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है और मामला दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है।

नागपुर के डीसीपी गोरख भामरे ने कहा, “कोतवाली पुलिस स्टेशन के जेंडा चौक इलाके में रात करीब 8:30 बजे एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से एक महिला, उसका बच्चा और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गए। लोगों ने एक आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस ने मामले में तीन युवकों और कार चालक को हिरासत में लिया है। कार से शराब की बोतलें और नशीला पदार्थ बरामद हुआ। आरोपियों का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है और मामला दर्ज किया जा रहा है।”

यह हादसा ऐसे समय में हुआ है जब 19 मई को पुणे में एक 17 वर्षीय लड़के ने बाइक पर सवार दो आईटी पेशेवरों को अपनी पोर्श से टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पीड़ित मध्य प्रदेश के अश्विनी कोष्टा और अनीश अवधिया की 19 मई की रात को जान चली गई।

शुक्रवार को, एक स्थानीय अदालत ने पुणे पोर्श दुर्घटना मामले में किशोर के पिता विशाल अग्रवाल सहित छह आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया, जबकि पुलिस ने उनकी हिरासत बढ़ाने का अनुरोध किया था। बाद में जांच यरवदा पुलिस स्टेशन से क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दी गई।

मध्य प्रदेश के दो आईटी पेशेवरों के माता-पिता ने अनुरोध किया कि सुप्रीम कोर्ट जांच की निगरानी करे और मुकदमा उनके राज्य में हो। पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने पुष्टि की कि इस बात के पर्याप्त सबूत हैं कि किशोर कार चला रहा था।

Web Title: Maharashtra Accident like Pune in Nagpur speeding car crushed three people including a child the anger of the crowd watch

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे