पुलिस अफसर की पत्नी निकली कॉलगर्ल, मौज मस्ती के लिए करती थी देह व्यापार

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: January 8, 2019 11:39 AM2019-01-08T11:39:32+5:302019-01-08T11:39:32+5:30

पुलिस अफसर जे.पी.फ्रोस्ट की पत्नी निकोल जेन एक कॉलगर्ल निकली,घरवालों को नहीं थी कोई आपत्ति

London:minister wife doing a call girl job,family have no objection | पुलिस अफसर की पत्नी निकली कॉलगर्ल, मौज मस्ती के लिए करती थी देह व्यापार

पुलिस अफसर की पत्नी निकली कॉलगर्ल, मौज मस्ती के लिए करती थी देह व्यापार

इंग्लैंड में बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया है। पुलिस अफसर जे.पी.फ्रोस्ट जोकि बदला हुआ नाम है उनकी पत्नी निकोल जेन एक कॉलगर्ल निकली। अचंभे की बात तो ये है की घर में निकोल के पति और सभी घरवालों के इस बात की जानकारी थी। खबरों के मुताबिक निकोल जेन का यह असली नाम नहीं हैं, यह उसका बदला हुआ नाम हैं।

निकोल कर चुकी हैं पोर्न फिल्मों में काम

लंकाशायर की रहने वाली निकोल जेन कई पोर्न फिल्मों में काम कर चुकी है। निकोल ने पोर्न फिल्मों के साथ-साथ पोर्न मॉडलिंग भी की हैं। 30 साल की उम्र में निकोल ने देह व्यापार के धंधे में कदम रखा था। पुलिस अफसर की पत्नी देह व्यापार का धंधा पैसों और मौज मस्ती के लिए करती थी।

जे.पी.फ्रोस्ट ने इस बात की जानकारी अपने पुलिस विभाग में दे रखी थी। उनकी पत्नी देह व्यापार का धंधा करती थी। निकोल जेन के सभी घरवालों को पता था की वह वेश्यावृति का काम करती थी। वहां के स्थानीय लोग इस बात को सुनकर हक्के-बक्के रह गए। पुलिस अफसर की पत्नी देह व्यापार का धंधा करती है।

स्थानीय रिपोर्टर ने किया खुलासा

देह व्यापार का भंडाभोड करने के लिए वहां के स्थानीय रिपोर्टर नें निकोल से बात की। निकोल जेन ने रिपोर्टर को एक सुनसान जगह पर बुलाया। अफसर की पत्नी ने पत्रकार को अंग छूने से लेकर शारीरिक संबंध बनाने तक के बारे में बताया और पैसों की डिमांड की। निकोल ने अपने ब्यान में बताया की वह इस धंधे को दस साल से कर रही है।

निकोल जेन ने बताया कि उसे एक बार पुलिस भी पकड़ चुकी है। पुलिस अफसर की पत्नी होते हुए ये सब वो पैसों और मजे के लिए करती थी। लेकिन निकोल जेन के वेश्यावृति के धंधे से उसके परिजनों और घरवालों को कोई आपत्ति नहीं है। इस विषय की चर्चा वहां के स्थानीय लोगों से लेकर पूरे देश-विदेश के लोगों को अचंभित कर रही हैं। विभाग के पास इस बात की जानकारी करीब दो साल से थी।

Web Title: London:minister wife doing a call girl job,family have no objection

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे