बिहार: लोजपा सांसद वीणा देवी के बेटे की सड़क दुर्घटना में हुई मौत

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 27, 2018 10:20 AM2018-10-27T10:20:34+5:302018-10-27T10:50:06+5:30

दिल्ली से सटे नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर हुए भीषण सड़क हादसे में बिहार से सांसद वीणा देवी और पूर्व सांसद सूरजभान सिंह के पुत्र आशुतोष कुमार की मौत हो गई।

Lok Janshakti Party MP Veena Devi dies in a car accident on Greater Noida expressway today morning | बिहार: लोजपा सांसद वीणा देवी के बेटे की सड़क दुर्घटना में हुई मौत

बिहार: लोजपा सांसद वीणा देवी के बेटे की सड़क दुर्घटना में हुई मौत

 बिहार के मुंगेर से लोक जनशक्ति पार्टी की सांसद वीणा देवी के बेटे आशुतोष सिंह की उत्तर प्रदेश में नोएडा एक्सप्रेस वे पर एक कार एक्सीडेंट में मौत हो गई है। वीणा देवी बिहार के बाहुबली नेता और मोकामा निवासी पूर्व सांसद सूरजभान की पत्नी हैं और मुंगेर से सांसद हैं।

ये हादसा उस वक्त हुआ जब आशुतोष कहीं से वापस लौट रहे थे। इससे पहले कुछ समय पहले ही  एक अन्य सांसद रामा सिंह के बेटे की भी सड़क हादसे में मौत हो गई थी। 


वीणा देवी के बेटे की मौत की खबर मिलने के बाद पूरा परिवार शोकाकुल है। परिवार के लोग शव को लाने दिल्ली निकल चुके हैं।जानकारी के मुताबिक सांसद पुत्र के शव को शाम चार बजे तक पटना लाया जाएगा।

वहीं, यमुना एक्सप्रेस-वे पर अनियंत्रित बस पलटने से 6 लोगों के मरने की सूचना है, जबकि कई घायल बताए जा रहे हैं। सड़क हादसा घटना टप्पल क्षेत्र में हुआ है, जहां बस अनियंत्रित होकर यमुना एक्सप्रेस-वे से नीचे गिर गई। बताया जा रहा है कि यह बाजना इलाका है, जहां पर हादसा हुआ है।

Web Title: Lok Janshakti Party MP Veena Devi dies in a car accident on Greater Noida expressway today morning

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे