सलमान खान को धमकी भरी चिट्ठी मिलने को लेकर लॉरेंस बिश्नोई से की गई पूछताछ, बढ़ाई गई अभिनेता की सुरक्षा

By रुस्तम राणा | Published: June 6, 2022 05:13 PM2022-06-06T17:13:15+5:302022-06-06T17:14:26+5:30

सलमान खान को धमकी भरी चिट्ठी मिलने को लेकर इस मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से भी पूछताछ की गई है। पुलिस सूत्रों ने इसकी जानकारी दी है। फिलहाल बिश्नोई दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की कस्टडी में है।

Lawerence Bishnoi questioned over Salman Khan threat letter | सलमान खान को धमकी भरी चिट्ठी मिलने को लेकर लॉरेंस बिश्नोई से की गई पूछताछ, बढ़ाई गई अभिनेता की सुरक्षा

सलमान खान को धमकी भरी चिट्ठी मिलने को लेकर लॉरेंस बिश्नोई से की गई पूछताछ, बढ़ाई गई अभिनेता की सुरक्षा

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरी चिट्ठी मिलने के बाद मुंबई पुलिस सतर्क हो गई है। सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वहीं इस मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से भी पूछताछ की गई है। पुलिस सूत्रों ने इसकी जानकारी दी है। फिलहाल बिश्नोई दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की कस्टडी में है। दिल्ली पुलिस आर्म्स एक्ट में उनसे पूछताछ कर रही है। मूसेवाला हत्याकांड में भी उनकी संलिप्तता को जांचा जा रहा है।

मुंबई पुलिस कमिश्नर संजय पांडे ने कहा कि मुंबई पुलिस मामले को गंभीरता से ले रही है। हम धमकी भरे पत्र और पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि अभी तक किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है। जरूरत पड़ी तो हम सुरक्षा को बढ़ाएंगे।

इस मामले को महाराष्ट्र सरकार के गृहमंत्रालय ने भी गंभीरता से लिया है। धमकी मिलने के बाद मंत्रालय ने अभिनेता की सुरक्षा को बढ़ाने के लिए कहा है। चिट्ठी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने रविवार को अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया था। 

मुंबई पुलिस के अनुसार, सलीम खान रोजाना मॉर्निंग वॉक के समय जिस बेंच में बैठा करते थे उसी बेंच में धमकी भरी चिठी मिली। सुबह के करीब साढ़े सात से आठ बजे के बीच यह पत्र मिला। पत्र हिंदी में था जिसे हाथों से लिखा गया था जिसमें लिखा था कि सलमान खान का भी मूसेवाला की तरह हाल कर देंगे।  

सलमान खान काले हिरण केस में नाम सामने आने के बाद लॉरेंस ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। दरअसल, बिश्नोई समाज में काले हिरण को पवित्र माना जाता है। यही वजह है कि गैंगस्टर ने सलमान को मारने की घोषणा कर दी थी। साल 2008 में एक कोर्ट के बाहर लॉरेंस ने धमकी देते हुए कहा था कि वह जोधपुर में सलमान को मार देगा। 

Web Title: Lawerence Bishnoi questioned over Salman Khan threat letter

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे