25 वर्षीय मां ने तीन दिन की बेटी का गला घोंटा, आरोपी दूसरी बच्ची को जन्म देने के चलते उदास थी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 8, 2023 03:24 PM2023-01-08T15:24:30+5:302023-01-08T15:25:21+5:30

महाराष्ट्रः गोटेगांव थाने के अधिकारी ने कहा कि 25 वर्षीय महिला ने 29 दिसंबर को नवजात का गला घोंट दिया।

Latur 25-year-old mother strangles three-day-old daughter accused depressed over giving birth to second girl child | 25 वर्षीय मां ने तीन दिन की बेटी का गला घोंटा, आरोपी दूसरी बच्ची को जन्म देने के चलते उदास थी

आरोपी दूसरी बच्ची को जन्म देने के चलते उदास थी।

Highlightsपुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी दी। महिला को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी दूसरी बच्ची को जन्म देने के चलते उदास थी।

लातूरः महाराष्ट्र के लातूर में एक महिला को अपनी तीन दिन की बेटी की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। गोटेगांव थाने के अधिकारी ने कहा कि 25 वर्षीय महिला ने 29 दिसंबर को नवजात का गला घोंट दिया।

 

उन्होंने बताया कि जांच में सामने आया कि आरोपी दूसरी बच्ची को जन्म देने के चलते उदास थी। उप निरीक्षक किशोर कांबले ने कहा कि बच्ची की मौत की जांच के बाद महिला को शुक्रवार शाम को गिरफ्तार कर लिया गया। 

ठाणे में महिला से दोस्ती को लेकर युवक की हत्या

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में प्रेमिका के रिश्ता खत्म कर किसी और युवक से दोस्ती करने से नाराज व्यक्ति ने तीन अन्य लोगों के साथ मिलकर 21 वर्षीय उस शख्स की कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने रविवार को बताया कि यह घटना शनिवार शाम को हुई, जब 19 वर्षीय महिला और उसका मित्र कल्याण शहर में खडेगोलवाड़ी बाजार इलाके में गए थे।

कोलसेवाड़ी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने महिला की शिकायत के हवाले से बताया कि मुख्य आरोपी ने तीन अन्य लोगों के साथ मिलकर युवक पर कई बार चाकू से हमला किया और घटनास्थल से फरार हो गए। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि शव को बाद में पोस्टमार्टम के लिए एक सरकारी अस्पताल भेजा गया।

अधिकारी के मुताबिक, पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) और 34 (साझा मंशा) के तहत मुख्य आरोपी और तीन अन्य लोगों के खिलाफ रविवार को एक मामला दर्ज किया। उन्होंने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। 
 

Web Title: Latur 25-year-old mother strangles three-day-old daughter accused depressed over giving birth to second girl child

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे