लोकमत न्यूज़ क्राइम अलर्ट: सौतन से गुस्सा पहली पत्नी ने काट दिया अपने पति का प्राइवेट पार्ट, पढ़िए आज की बड़ी क्राइम न्यूज़

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: August 3, 2018 09:09 AM2018-08-03T09:09:21+5:302018-08-03T09:15:29+5:30

Top Crime News Headlines in Hindi: नज़र डालते हैं आज की 5 बड़ी क्राइम खबरों पर जिन्होंने बटोरीं सुर्खियां। आज दिनांक 03 अगस्त 2018 की कुछ बड़ी क्राइम खबर -

Latest Top Crime News Headlines in Hindi 03rd August 2018, Breaking Crime News | लोकमत न्यूज़ क्राइम अलर्ट: सौतन से गुस्सा पहली पत्नी ने काट दिया अपने पति का प्राइवेट पार्ट, पढ़िए आज की बड़ी क्राइम न्यूज़

Latest Top Crime News Headlines in Hindi 03rd August 2018, Breaking Crime News

दिल्ली, 03 अगस्त: आइए एक नज़र डालते हैं 03 अगस्त 2018 की जुर्म से जुड़ी कुछ बड़ी खबरों पर जिन्होंने डिजिटल स्पेस में बटोरी है सुर्खियां:

1. पति के दूसरी बीवी के साथ रहने पर गुस्साई पहली पत्नी ने काट डाला पति का प्राईवेट पार्ट. खबरों के अनुसार पहली पत्नी को बच्चा ना होने की वजह से पति ने सहमती से किया था दूसरी औरत से विवाह लेकिन उसके साथ ज्यादातर वक़्त बिताये जाने की वजह से गुस्से पत्नी ने काट दाल पति का ही गुप्तांग. पढ़िए पूरी खबर!

2. दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में एक महिला का शव रखा मिला आलमारी में, हत्या करके शव छुपाने का अंदेशा. महिला की पहचान नीता के नाम से की गयी है. कहा जा रहा है जिस घर की अलमारी में महिला का शव मिला है वह उस घर के पहले मंजिल में रहा करती थी. शव दो से तीन दिन पुराना है. पुलिस पूरे मामले की तफ़्तीश कर रही है. पढ़िए पूरी खबर!

3. पाकिस्तानी होने का आरोप लगाकर गुरुग्राम में काट दी गयी एक मुस्लिम पुरुष की दाढ़ी. इस मामले में तीन लोगो को कर लिया गया है गिरफ्तार. घटना गुरुग्राम के सेक्टर 37 की है जहाँ जफरुद्दीन नाम के एक युवक को कुछ असामाजिक तत्वों ने पाकिस्तानी कहकर मारा - पीटा और उसकी दाढ़ी काट ली. पढ़िए पूरी खबर!

4. गुरुग्राम में ही एक सड़क दुर्घटना का मामला आया सामने. गुरुग्राम के सेक्टर -44 में एक स्कूल बस ने साइकिल सवार और उसकी पत्नी को कुचल दिया. पति - पत्नी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. इस घटना से नाराज नागरिकों ने सड़क पर जाम लगाकर बस में की जमकर तोड़फोड़. पढ़िए पूरी खबर!

5. यूपी के शहर नोएडा में दो नाबालिक लड़कों ने किया 13 साल की एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म. इस कुकर्म को अंजाम देने के साथ - साथ इन युवकों ने इस बच्ची का एमएमएस भी बना लिया और उसको ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। आरोपियों की उम्र 14 और 15 साल है और दोनों नोएडा में उस बच्ची के पड़ोस में रहते हैं. पुलिस ने दोनों नाबालिकों को गिरफ्तार करके बाल सुधर गृह भेज दिया है. पढ़िए पूरी खबर!

English summary :
Latest Top Crime News Headlines in Hindi 03rd August 2018: Read here Top 5 Breaking Crime News in hindi


Web Title: Latest Top Crime News Headlines in Hindi 03rd August 2018, Breaking Crime News

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे