कोटाः हैवानियत, छह वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म, शिक्षक अरेस्ट, ऐसे हुआ खुलासा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 16, 2021 03:40 PM2021-11-16T15:40:47+5:302021-11-16T15:41:47+5:30

यौन अपराध से बाल संरक्षण (पोक्सो) अदालत ने आरोपी अब्दुल रहीम (43) को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Kota Private tutor arrested raping 6-year old girl in Rajasthan police case | कोटाः हैवानियत, छह वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म, शिक्षक अरेस्ट, ऐसे हुआ खुलासा

बच्ची को चिकित्सकीय जांच के लिए भेजा गया और उसका बयान दर्ज कर लिया गया।

Highlightsकोटा के रामपुरा का रहने वाला है।रहीम बच्चों को उर्दू का निजी ट्यूशन देता था। घर पहुंचने पर बच्ची ने माता-पिता को यह बात बताई।

कोटाः राजस्थान के कोटा जिले के कोतसुवा गांव में छह वर्षीय बच्ची से कथित तौर पर दुष्कर्म करने के मामले में एक शिक्षक को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि यौन अपराध से बाल संरक्षण (पोक्सो) अदालत ने आरोपी अब्दुल रहीम (43) को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि रहीम बच्चों को उर्दू का निजी ट्यूशन देता था और एक स्थानीय मदरसे द्वारा दिए गए एक कमरे में रहता था। वह कोटा के रामपुरा का रहने वाला है।

बच्ची के अभिभावक ने रविवार देर रात दिगोड पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। आरोप में कहा गया कि रहीम ने शनिवार दोपहर बच्ची को मदरसे में रुकने जबकि बाकी अन्य को जाने के लिए कहा और बाद में बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया।

पुलिस ने बताया कि घर पहुंचने पर बच्ची ने माता-पिता को यह बात बताई। आरोपी को शिकायत दर्ज होने के शीघ्र बाद ही गिरफ्तार कर लिया गया। बच्ची को चिकित्सकीय जांच के लिए भेजा गया और उसका बयान दर्ज कर लिया गया।

महाराष्ट्र: भिवंडी में पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी फरार

ठाणे जिले के भिवंडी में पांच वर्षीय बच्ची से 20 वर्षीय पावरलूम श्रमिक ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। शांति नगर पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि बच्ची रविवार को रामनगर में अपने घर के समीप खेल रही थी तभी आरोपी उसे बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया और कथित तौर पर दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया, ‘‘ यौन अपराध से बाल संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और आरोपी को पकड़ने की कोशिशें जारी हैं।’’

Web Title: Kota Private tutor arrested raping 6-year old girl in Rajasthan police case

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे