कोकराझारः चार युवकों ने 13 वर्षीय लड़की को जबरन कार में बैठाया और राष्ट्रीय राजमार्ग 31सी पर चलती कार में सामूहिक बलात्कार, पुलिस ने ऐसे धर दबोचा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 18, 2023 03:47 PM2023-05-18T15:47:38+5:302023-05-18T15:48:27+5:30

अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार कर लिया गया है। इलाका डोटमा शहर के पास है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने खोज अभियान शुरू किया और चारों आरोपियों को दबोच लिया।

Kokrajhar Four youths forcibly made 13-year-old girl sit car and gang-rape her moving car National Highway 31C police caught her | कोकराझारः चार युवकों ने 13 वर्षीय लड़की को जबरन कार में बैठाया और राष्ट्रीय राजमार्ग 31सी पर चलती कार में सामूहिक बलात्कार, पुलिस ने ऐसे धर दबोचा

आरोपियों को कोकराझार की एक अदालत में पेश किया गया था और उन्हें तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

Highlights राष्ट्रीय राजमार्ग 31सी पर चलती कार में उसके साथ बलात्कार किया।यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो) कानून की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों को कोकराझार अदालत में पेश किया गया था और तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

कोकराझारःअसम के कोकराझार जिले में 13 वर्षीय लड़की के साथ चार युवकों ने चलती कार में कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना मंगलवार शाम की है जब चार युवकों ने लड़की को जबरन कार में बैठा लिया और राष्ट्रीय राजमार्ग 31सी पर चलती कार में उसके साथ बलात्कार किया।

 

अधिकारी ने बताया कि सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया, “ इलाका डोटमा शहर के पास है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने खोज अभियान शुरू किया और बुधवार शाम को चारों आरोपियों को दबोच लिया।”

आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो) कानून की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। अधिकारी ने बताया, “ आरोपियों को कोकराझार की एक अदालत में पेश किया गया था और उन्हें तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।”

जौनपुर में अवैध प्रेम सम्बन्ध में युवक की गला रेतकर हत्या

जौनपुर जिले के जफराबाद थाना क्षेत्र के प्रयागराज जफराबाद रेल खंड पर रामदास पुर गांव के पास रेलवे पटरी के निकट 30 वर्षीय युवक का शव मिला है। पुलिस ने यह जानकारी दी। प्रतीत होता है कि पहले युवक की गला रेतकर हत्या की गयी और फिर उसके शव को रेलवे पटरी के पास लाकर रखा गया।

घटना की सूचना पाकर पुलिस तथा श्वान दस्ता और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गयी। पुलिस अधीक्षक नगर बृजेश कुमार ने बताया कि बुधवार रात घटना स्थल पर एक मोटरसाइकिल मिली। उन्होंने बताया कि मोटरसाइकिल पर और आस पास खून के छींटे मिले हैं।

पूछताछ करने पर और घटनास्थल पर मिली मोटरसाइकिल के बारे में जुटाई गई जानकारी के आधार पर युवक की पहचान संदीप कुमार (30) के रूप में हुई और घटना स्थल से करीब 100 मीटर दूर मिसिरपुर गांव में मिसरी लाल के घर के बरामदे के फर्श पर खून तथा हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद किया गया।

उन्‍होंने बताया कि पूछताछ में पता चला संदीप ऑटो रिक्शा चलाता था। मिसरीलाल की छोटी लड़की कल्पना अपने पति अजय कुमार के साथ मायके में ही रहती है। संदीप कुमार का मिसरी लाल की पुत्री से प्रेम संबंध था। बुधवार की शाम को संदीप तथा अजय को शराब के नशे में देखा गया था।

उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टता प्रतीत होता है कि संदीप की गला काटकर हत्या करने के बाद मोटरसाइकिल से लाश को उक्त स्थान पर रेलवे पटरी के पास रख दिया गया। थाना प्रभारी राजाराम द्विवेदी ने बताया कि संदीप की मां कलावती द्वारा पुलिस में दी गई शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है और आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है।

Web Title: Kokrajhar Four youths forcibly made 13-year-old girl sit car and gang-rape her moving car National Highway 31C police caught her

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे