Kanjhawala Death Case: दिल्ली पुलिस ने छठे आरोपी आशुतोष को किया गिरफ्तार, पुलिस को सातवें आरोपी की तलाश

By रुस्तम राणा | Published: January 6, 2023 08:47 AM2023-01-06T08:47:06+5:302023-01-06T08:47:06+5:30

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी (एल एंड ओ) सागर प्रीत हुड्डा ने गुरुवार को इस मामले में छठे और सातवें आरोपी के रूप में आशुतोष और अंकुश खन्ना का नाम बताया था। उन्होंने कहा था कि हम उनकी तलाश कर रहे हैं। ये दोनों हिरासत में लिए गए पांच लोगों के दोस्त हैं। 

Kanjhawala death case Ashutosh, the sixth accused has been arrested by Delhi Police | Kanjhawala Death Case: दिल्ली पुलिस ने छठे आरोपी आशुतोष को किया गिरफ्तार, पुलिस को सातवें आरोपी की तलाश

Kanjhawala Death Case: दिल्ली पुलिस ने छठे आरोपी आशुतोष को किया गिरफ्तार, पुलिस को सातवें आरोपी की तलाश

Highlightsवह आशुतोष की कार ही थी जिसके नीचे मृतक महिला को घसीटा गया था: दिल्ली पुलिस इस मामले में दिल्ली पुलिस को अब सातवें आरोपी अंकुश खन्ना की तलाश हैगिरफ्तार हुए कार मालिक आशुतोष पर आरोपियों को बचाने का आरोप है

नई दिल्ली: कंझावला मामले में दिल्ली पुलिस ने छठे आरोपी आशुतोष को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि पुलिस को सातवें आरोपी अंकुश खन्ना की तलाश है। दिल्ली पुलिस के अनुसार, वह आशुतोष की कार ही थी जिसके नीचे मृतक महिला को घसीटा गया था। गिरफ्तार हुए कार मालिक आशुतोष पर आरोपियों को बचाने का आरोप है।

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी (एल एंड ओ) सागर प्रीत हुड्डा ने गुरुवार को इस मामले में छठे और सातवें आरोपी के रूप में आशुतोष और अंकुश खन्ना का नाम लिया था। उन्होंने कहा था कि हम उनकी तलाश कर रहे हैं। ये दोनों हिरासत में लिए गए पांच लोगों के दोस्त हैं। 

दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने कहा कि उन्होंने 5 आरोपियों को बचाने की कोशिश की। हालांकि जांच में यह पता चला है कि हादसे के वक्त गाड़ी अमित चला रहा था, जिसके पास ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं है। रोहिणी कोर्ट ने गुरुवार को पांचों आरोपियों को 4 दिन की और पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

गौरतलब है कि 23 वर्षीय महिला रविवार की सुबह स्कूटी से घर जाने रही थी, तभी वह गाड़ी से टकरा गई, इसके बाद उस महिला को सुल्तानपुरी से दिल्ली के कंझावला तक कार से घसीटा गया, जिससे उसकी मौत हो गई थी।

Web Title: Kanjhawala death case Ashutosh, the sixth accused has been arrested by Delhi Police

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे