जींदः राज्य परिवहन निगम की बस और कार के बीच सीधी टक्कर, आठ लोगों की मौत और 8 घायल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 8, 2023 03:54 PM2023-07-08T15:54:37+5:302023-07-08T15:55:54+5:30

हरियाणा के जींद का मामला है।पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह हादसा बीबीपुर गांव के पास जींद-भिवानी रोड पर हुआ।

Jind road accident Direct collision State Transport Corporation bus and car eight people died and 8 others injured | जींदः राज्य परिवहन निगम की बस और कार के बीच सीधी टक्कर, आठ लोगों की मौत और 8 घायल

सांकेतिक फोटो

Highlightsमहिला समेत आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ अन्य घायल हो गए। रोहतक के पीजीआईएमएस अस्पताल ले जाया गया और दो का जींद में इलाज किया जा रहा है।हादसा बीबीपुर गांव के पास जींद-भिवानी रोड पर हुआ।

चंडीगढ़ः हरियाणा के जींद जिले में शनिवार को राज्य परिवहन निगम की बस और एक कार के बीच सीधी टक्कर में आठ लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह हादसा बीबीपुर गांव के पास जींद-भिवानी रोड पर हुआ।

सदर पुलिस थाने के प्रभारी संजय कुमार ने फोन पर बताया कि घटना में एक महिला समेत आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ अन्य घायल हो गए। उन्होंने बताया कि छह घायलों को रोहतक के पीजीआईएमएस अस्पताल ले जाया गया और दो का जींद में इलाज किया जा रहा है।

निजी बस ने तीन युवकों को रौंदा, तीनों की मौत

राजस्थान के पाली जिले के गुडा एंदला थाना क्षेत्र में शुक्रवार शाम को तेज गति से जा रही निजी बस ने सड़क किनारे खड़े तीन युवकों को रौंद दिया जिससे तीनों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। थानाधिकारी प्रेम प्रकाश ने बताया कि पेणावा और साकदडा गांव के बीच एक तेज गति की निजी बस ने सड़क किनारे खड़े जेताराम (25), अमराराम (18) और कानाराम (18) को कुचल दिया।

जिससे तीनों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद बस चालक घटनास्थल से भाग गया और बस को जब्त कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जायेगा। उन्होंने बताया कि इस मामले में आगे की जांच की जा रही है।

Web Title: Jind road accident Direct collision State Transport Corporation bus and car eight people died and 8 others injured

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे