पंचायत की 'खौफनाक सजा', महिला के बाल काट इलाके में निर्वस्‍त्र घुमाया, भतीजे के साथ अवैध संबंध का था शक

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 26, 2019 10:02 AM2019-08-26T10:02:38+5:302019-08-26T10:02:38+5:30

झारखंड के कोडरमा में महिला को निर्वस्‍त्र घुमाया: इस मामले में पुलिस ने 11 लोगों की पहचानकर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। केस की जांच की जा रही है।

Jharkhand Koderma Stripped, Hair Chopped Off on suspicion of having illicit relationship with nephew | पंचायत की 'खौफनाक सजा', महिला के बाल काट इलाके में निर्वस्‍त्र घुमाया, भतीजे के साथ अवैध संबंध का था शक

पंचायत की 'खौफनाक सजा', महिला के बाल काट इलाके में निर्वस्‍त्र घुमाया, भतीजे के साथ अवैध संबंध का था शक

Highlightsपुलिस ने इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की है। पंचायत के इस फैसले से पीड़‍ित महिला सदमे में है। 

झारखंड के कोडरमा जिले के डेंगोडीह गांव से एक समाज को शर्मसार कर देने वाली खबर आई है। यहां एक महिला के सिर के बाल काट पूरे इलाके में निर्वस्‍त्र घुमाया गया। ये खौफनाक सजा  पंचायत के फरमान के बाद दी गई है। पंचायत को इस बात का शक था कि महिला का अपने 22 वर्षीय भतीजे के साथ अवैध संबंध था। झारखंड पुलिस ने इस बात की जानकारी रविवार( 25 अगस्त) को दी है। पंचायत के इस फैसले से पीड़‍ित महिला सदमे में है। 

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पंचायत के इस फैसले से एक दिन पहले ही महिला ने पुलिस को शिकायत की थी कि उसका 22 साल का भतीजा पति की गैरहाजिरी में उससे जबरन संबंध बनाने की कोशिश करता है। 

कोडरमा के एसपी एम तमिल वंजन ने कहा है कि इस मामले में 11 लोगों की पहचानकर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। लेकिन जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।  

Web Title: Jharkhand Koderma Stripped, Hair Chopped Off on suspicion of having illicit relationship with nephew

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे