IIT गुवाहाटी में हॉस्टल के कमरे में मृत पाया गया जापानी छात्र, बाथरूम के रोशनदान से था लटका

By भाषा | Published: November 22, 2019 02:16 PM2019-11-22T14:16:57+5:302019-11-22T14:16:57+5:30

आईआईटी अधिकारियों ने इस घटना के बारे में विदेश मंत्रालय और गुवाहाटी में मौजूद गिफू यूनीवर्सिटी के एक प्रतिनिधिमंडल को भी जानकारी दी है।

Japanese student found dead in hostel room in IIT Guwahati | IIT गुवाहाटी में हॉस्टल के कमरे में मृत पाया गया जापानी छात्र, बाथरूम के रोशनदान से था लटका

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsओनोदा जापान की गिफू यूनीवर्सिटी में परास्नातक का छात्र था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

आईआईटी गुवाहाटी में विनिमय कार्यक्रम के तहत आए एक जापानी छात्र का शव छात्रावास में पाया गया है। पुलिस ने बताया कि मृत छात्र की पहचान कोता ओनोदा (22) के रूप में हुई है और उसका शव गुरुवार दोपहर साढ़े तीन बजे लोहित छात्रावास में बाथरूम के रोशनदान से लटका पाया गया।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद किया। प्रवक्ता ने बताया कि मृत देह को शव-परीक्षण के लिए गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एवं चिकित्सालय भेजा गया है और नई दिल्ली स्थित जापानी दूतावास को इस बारे में जानकारी दे दी गई है।

ओनोदा जापान की गिफू यूनीवर्सिटी में परास्नातक का छात्र था और वह आदान-प्रदान कार्यक्रम के तहत आईआईटी-गुवाहाटी के बायो-साइंस और बायो इंजीनियरिंग विभाग में इंटर्नशिप कर रहा था। उनकी इंटर्नशिप 30 नवंबर को खत्म होनी थी।

आईआईटी अधिकारियों ने इस घटना के बारे में विदेश मंत्रालय और गुवाहाटी में मौजूद गिफू यूनीवर्सिटी के एक प्रतिनिधिमंडल को भी जानकारी दी है।

Web Title: Japanese student found dead in hostel room in IIT Guwahati

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे