शर्मनाक: पत्नी ने मना किया दूसरी बार सेक्स के लिए, पति ने उतार दिया मौत के घाट, लाश बोरे में भरकर फेंकी जंगल में, पुलिस ने कैसे पहुंचाया जेल, जानिए यहां

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: December 9, 2022 04:15 PM2022-12-09T16:15:28+5:302022-12-09T16:19:18+5:30

यूपी के अमरोहा में बेकरी चलाने वाले एक शख्स ने 5 दिसंबर की सुबह करीब 4 बजे अपनी पत्नी को केवल इस बात के लिए मार डाला क्योंकि उसने दूसरी बार यौन संबंध बनाने से इनकार कर दिया था।

In UP's Amroha, the wife refused to have sex for the second time, the husband killed her, threw the dead body in a sack in the forest, how the police sent her to jail, know here | शर्मनाक: पत्नी ने मना किया दूसरी बार सेक्स के लिए, पति ने उतार दिया मौत के घाट, लाश बोरे में भरकर फेंकी जंगल में, पुलिस ने कैसे पहुंचाया जेल, जानिए यहां

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsबर्बर पति ने पत्नी का गला रेता क्योंकि उसने दूसरी बार यौन संबंध बनाने से किया इनकार अपने कुकर्म पर पर्दा डालने के लिए पति ने बोरे में लाश भरकर मुरादाबाद के जंगल में फेंक दिया मुरादाबाद पुलिस मृतका की छानबीन करते हुए आरोपी तक अमरोहा जा पहुंची, भेजा जेल

अमरोहा:उत्तर प्रदेश के अमरोहा में कत्ल की ऐसी वारदात सामने आयी है, जिसे सुनने के बाद लोगों में सिहरन पैदा हो रही है। जी हां, एक बर्बर पति ने अपनी पत्नी का गला महज इस बात के रेत दिया क्योंकि उसने दूसरी बार यौन संबंध बनाने से मना कर दिया था। हत्या कारण जानकर पूरा अमरोहा शहर हैरत में है और लोगों के बीच इसी खौफनाक वारदात की चर्चा हो रही है।

जानकारी के मुताबिक अमरोहा नगर कोतवाली क्षेत्र में बेकरी चलाने वाले एक शख्स ने 5 दिसंबर की सुबह करीब 4 बजे अपनी पत्नी को केवल इस बात के लिए मार डाला क्योंकि उसने दूसरी बार यौन संबंध बनाने से इनकार कर दिया था। युवक ने पत्नी की बेरहमी से हत्या की उसके बाद कत्ल का राज छुपाने के लिए शव को बोरे में भरकर मुरादाबाद के जंगलों में फेंक दिया।

इतना ही नहीं आरोपी ने वारदात को छुपाने के लिए अमरोहा नगर थाने में पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करा दी। वहीं दूसरी ओर मुरादाबाद पुलिस लावारिस लाश की जांच कर रही आरोपी के घर तक पहुंच गई और उसके बाद उसके खौफनाक कांड से पर्दा उठा। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है और पूछताछ के आधार पर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की तैयारी हो रही है।

घटना के संबंध में अमरोहा पुलिस ने बताया कि अल्पसंख्यक समुदाय से ताल्लुक रखने वाले शख्स ने पत्नी के साथ दूसरी बार जबरिया शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया लेकिन जब वो अपने इरादे में फेल हो गया तो गुस्से में आकर पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। उसके बाद शव को प्लास्टिक के बोरे में भरकर बाइक से मुरादाबाद ले गया और वहां पर उसने रतूपुरा गांव में जंगल के किनारे फेंक दिया। मुरादाबाद में लाश को ठिकाने लगाने के बाद वो सीधे अमरोहा नगर थाना पहुंचा, जहां उसने पत्नी की गुमशुदगी की दर्ज कराई। उसके बाद वो घर पहुंचा और आराम से अपने दिनचर्या के कामों में लग गया।

वहीं दूसरी ओर मुरादाबाद में रतूपुरा गांव के लोगों ने सड़क किनारे बोरे में बंद लाश को देखा तो फौरन पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत महिला की शिनाख्त के लिए अमरोहा सहित आसपास के कई जिलों के पुलिस के पास उसकी फोटो भेजी। मुरादाबाद पुलिस अमरोहा सहित आसपास के जिलों की ऐसी महिलाओं की भी जानकारी जुटा रही है, जिनके बारे में हाल में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई हो।

पुलिस जांच के क्रम में मुरादाबाद पुलिस को अमरोहा पुलिस के जानकारी मिली की वो जिस मृत महिला के शिनाख्त का प्रयास कर रहे हैं, उसकी तस्वीर अमरोहा नगर थाने में गुमशुदी में दर्ज हुई महिला से मेल खा रही है। इसकी जानकारी मिलते ही मुरादाबाद पुलिस सीधे अमरोहा नगर थाने पहुंची और मृत महिला की फोटो के साथ गुमशुदा महिला की तस्वीर का मिलान किया।

उसके बाद मुरादाबाद पुलिस के लिए स्थिति काफी स्पष्ट हो चुकी थी, मृत महिला और गुमशुदा महिला एक ही है। इसके बाद मुरादाबाद पुलिस की टीम ने महिला के पति को नगर थाने बुलवाया और उससे पूछताछ की और साथ में उसे मृत महिला की फोटो दिखाई। पहले तो आरोपी पति पुलिस को गुमराह करता रहा लेकिन जब उसके साथ सख्ती हुई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

पुलिस पूछताछ में उसने पत्नी की हत्या का कारण बताया तो पुलिस वाले और भी हैरान रह गय। उसने पुलिस पूछताछ में कहा कि 5 दिसंबर को उसने पत्नी के साथ दोबारा संबंध बनाने की इच्छा जताई, जिसे पत्नी द्वारा खारिज कर दिया गया और उसे के गुस्से में मैंने उसका कत्ल कर दिया। जुर्म कबूल करने के बाद पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।

Web Title: In UP's Amroha, the wife refused to have sex for the second time, the husband killed her, threw the dead body in a sack in the forest, how the police sent her to jail, know here

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे