आईआईटी दिल्ली परिसर में पूर्व छात्र ने की खुदकुशी, मां को कह कर निकला था दोस्तों से मिलने जा रहा

By पल्लवी कुमारी | Published: June 9, 2018 01:13 AM2018-06-09T01:13:51+5:302018-06-09T01:13:51+5:30

पुलिस के मुताबिक 31 वर्षीय युवक पिछले पांच साल से अवसाद में था। वह अपनी मां से यह कहकर घर से निकला था कि वह सुबह आईआईटी - दिल्ली में किसी से मिलने जा रहा है।

IIT Delhi Ex-Student Commits Suicide By Jumping From 7th Floor On Campus | आईआईटी दिल्ली परिसर में पूर्व छात्र ने की खुदकुशी, मां को कह कर निकला था दोस्तों से मिलने जा रहा

आईआईटी दिल्ली परिसर में पूर्व छात्र ने की खुदकुशी, मां को कह कर निकला था दोस्तों से मिलने जा रहा

नई दिल्ली, 9 जून: आईआईटी दिल्ली के एक पूर्व छात्र ने 8 जून को दक्षिण पश्चिम दिल्ली में भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) परिसर में एक इमारत की सातवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। पुलिस के मुताबिक मृतक का नाम अंशुमान गुप्ता था। जो कि  31 साल का था। 

अंशुमान गुप्ता बेरोजगार था और ग्रेटर कैलाश में अपनी फैमली के साथ रहता था। पुलिस के मुताबिक घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। बेरोजगार था और ग्रेटर कैलाश में अपने परिवार के साथ रहता था। हालांकि, घटनास्थल से कोई सूइसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। 

पुलिस के मुताबिक 31 वर्षीय युवक पिछले पांच साल से अवसाद में था। वह अपनी मां से यह कहकर घर से निकला था कि वह सुबह आईआईटी - दिल्ली में किसी से मिलने जा रहा है। अंशुमान गुप्ता ने 2010 संस्थान से पढ़ाई पूरी की थी।

 बिहार: पटना के डीएसपी ने की लड़की से सेक्स की डिमांड, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

अंशुमान गुप्ता का शव तकरीबन 8 जून को सुबह 11 बजे मिली। पुलिस उपायुक्त मिलिंद महादेव दुमबेरे के मुताबिक अंशुमान की मौत नजदीकी अस्पताल में पहुंचने से पहले ही हो गई थी।

मिलिंद महादेव दुमबेरे ने बताया कि वह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर उसने ऐसा कदम क्यों उठाया। पहली नजर में ऐसा लग रहा है कि वह अपनी नौकरी को लेकर तनाव में था। हम उसके परिजनों से पूछताछ जारी है। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: IIT Delhi Ex-Student Commits Suicide By Jumping From 7th Floor On Campus

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :delhiदिल्ली