बिहार: पटना के डीएसपी ने की लड़की से सेक्स की डिमांड, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

By पल्लवी कुमारी | Published: June 4, 2018 11:55 PM2018-06-04T23:55:29+5:302018-06-04T23:55:29+5:30

यह घटना तकरीबन एक महीने पहले की है, जब एक लड़की किसी मामले की शिकायत लेकर आई थी। डीएसपी शिकायत सुनने के बाद उसे कार से लेकर गए और बातों-बातों में सेक्स की मांग कर बैठ।

Bihar Patna DSP allegedly demanding sex from-a girl, Dig To probe case, audio clip viral | बिहार: पटना के डीएसपी ने की लड़की से सेक्स की डिमांड, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

बिहार: पटना के डीएसपी ने की लड़की से सेक्स की डिमांड, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

पटना, 4 जून:  पटना शहर के डीएसपी एस ए हाशमी पर एक ऐसा आरोप लगा है, जिसने पूरे बिहार पुलिस विभाग को हिला कर रख दिया है। एस ए हाशमी पर आरोप है कि उनके पास एक लड़की थाने में शिकायत लेकर आई थी, जिसके बदले में एस ए हाशमी ने सेक्स की मांग की है। यह मामला शनिवार से चर्चा में है। 

इस मामले में एस ए हाशमी का ऑडियो क्लिप भी वायरल हुआ है। जिसमें वह लड़की से सेक्स की डिमांड करते पाए गए हैं। इसी ऑडियो क्लिप के आधार पर आरोपों की जांच डीआईजी को सौंपी गई है। एडीजी एस के सिंघल ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि अगर डीएसपी हाशमी दोषी पाए जाते हैं तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

मुजफ्फरपुरः नेताओं और अधिकारियों के घर भेजी जाती थीं सरकारी बालिका गृह की लड़कियां

स्थानीय मीडिया के मुताबिक ऑडियो क्लिप के बाद एक वीडियो भी सामने आय था। जिसमें हाशमी लड़की से ऑडियो क्लिप बर्बाद करने की मांग कर रहे हैं और यह भी कह रहे हैं कि इस ऑडियो किल्प का वह कुछ ना करे। 

यह घटना तकरीबन एक महीने पहले की है, जब एक लड़की किसी मामले की शिकायत लेकर आई थी। डीएसपी शिकायत सुनने के बाद उसे कार से लेकर गए और बातों-बातों में सेक्स की मांग कर बैठ। ऑडियो क्लिप में एस ए हाशमी लड़की से तस्वीर मांगते भी दिख रहे हैं। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें

 

Web Title: Bihar Patna DSP allegedly demanding sex from-a girl, Dig To probe case, audio clip viral

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Biharबिहार