हैदराबाद रेप-हत्या: पशु चिकित्सक के हत्यारोपियों को सरेआम दी जाए फांसी, इस मुस्लिम संगठन की ओर से उठी आवाज

By भाषा | Published: December 1, 2019 02:45 PM2019-12-01T14:45:33+5:302019-12-01T14:45:33+5:30

‘ऑल इंडिया ऑर्गनाइजेशन ऑफ इमाम’ के प्रमुख उमर इलयासी ने रविवार को मांग की कि हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक की बलात्कार के बाद हत्या करने वाले अपराधियों को सरेआम फांसी दी जाए।

Hyderabad rape-murder: assassins of Veterinary be hanged publicly, says Muslim organization | हैदराबाद रेप-हत्या: पशु चिकित्सक के हत्यारोपियों को सरेआम दी जाए फांसी, इस मुस्लिम संगठन की ओर से उठी आवाज

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsइलयासी ने यह टिप्पणी गीता उत्सव में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला की मौजूदगी में की।इलयासी ने कहा कि अयोध्या पर आए उच्चतम न्यायालय के फैसले का जश्न नहीं मनाकर देश के हिंदुओं ने दिखाया कि वे मुसलमानों की भावनाओं के प्रति संवेदनशील हैं।

‘ऑल इंडिया ऑर्गनाइजेशन ऑफ इमाम’ के प्रमुख उमर इलयासी ने रविवार को मांग की कि हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक की बलात्कार के बाद हत्या करने वाले अपराधियों को सरेआम फांसी दी जाए।

इलयासी ने यह टिप्पणी गीता उत्सव में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला की मौजूदगी में की।

इस कार्यक्रम का आयोजन ऐतिहासिक लाल किले में हुआ। इलयासी ने कहा कि अयोध्या पर आए उच्चतम न्यायालय के फैसले का जश्न नहीं मनाकर देश के हिंदुओं ने दिखाया कि वे मुसलमानों की भावनाओं के प्रति संवेदनशील हैं।

Web Title: Hyderabad rape-murder: assassins of Veterinary be hanged publicly, says Muslim organization

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे