उत्तर प्रदेश: पति ने बच्चे के लिए की दूसरी शादी, पहली पत्नी ने क्रोध में काट दिया प्राइवेट पार्ट

By भारती द्विवेदी | Published: August 3, 2018 10:38 AM2018-08-03T10:38:49+5:302018-08-03T10:38:49+5:30

पति का लगातार दूसरी पत्नी के साथ रहने से पहली पत्नी नाराज थी। इस वजह से उसने अपने पति को पहले नशीली दवा दी और उसके बाद उसा प्राइवेट पार्ट काट दिया।

Husband marries second time for child, wife cuts private part in uttar pradesh | उत्तर प्रदेश: पति ने बच्चे के लिए की दूसरी शादी, पहली पत्नी ने क्रोध में काट दिया प्राइवेट पार्ट

उत्तर प्रदेश: पति ने बच्चे के लिए की दूसरी शादी, पहली पत्नी ने क्रोध में काट दिया प्राइवेट पार्ट

नई दिल्ली, 3 अगस्त: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में दूसरी शादी करना एक पति के भारी पड़ गया है। मुजफ्फरनगर जिले के मिमलाना इलाके में पति से नाराज पत्नी ने उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया है। मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित व्यक्ति पहली बीवी से कोई संतान नहीं थी, जिसके बाद उसने अपनी पहली पत्नी की मर्जी से दूसरी शादी की थी। हाल ही में पीड़ित की दूसरी पत्नी ने एक बच्चे को जन्म दिया है। बच्चे के जन्म बाद से ही पीड़ित अपनी दूसरी पत्नी के साथ उसके घर पर रह रहा था।

पति का लगातार दूसरी पत्नी के साथ रहने से पहली पत्नी नाराज थी। इस वजह से उसने अपने पति को पहले नशीली दवा दी और उसके बाद उसा प्राइवेट पार्ट काट दिया। पीड़ित को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं पीड़ित के घरवालों ने उसकी पहली पत्नी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। 

कोतवाली थाना के प्रभारी निरीक्षक अनिल कपेरवान ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया है कि दूसरी पत्नी के साथ रहने की वजह से पहली पत्नी नाराज चल रही थी। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट!

Web Title: Husband marries second time for child, wife cuts private part in uttar pradesh

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे