दिल्ली स्थित अमेरिकी दूतावास में हाउसकीपिंग स्टाफ की बेटी से ड्राइवर ने किया रेप, हुआ गिरफ्तार 

By रामदीप मिश्रा | Published: February 5, 2020 09:05 PM2020-02-05T21:05:10+5:302020-02-05T21:05:10+5:30

नई दिल्ली स्थित अमेरिकी दूतावासः ड्राइवर ने घटना को शनिवार सुबह अंजाम दिया है। ड्राइवर ने मासूम को लालच दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया है। खबरों के अनुसार पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

Housekeeping Staff Daughter Raped By Driver In US Embassy says Delhi Police | दिल्ली स्थित अमेरिकी दूतावास में हाउसकीपिंग स्टाफ की बेटी से ड्राइवर ने किया रेप, हुआ गिरफ्तार 

Demo Pic

Highlightsनई दिल्ली स्थित अमेरिकी दूतावास के भीतर एक पांच वर्षीय लड़की के साथ रेप की घटना सामने आई है। मासूम हाउसकीपिंग स्टाफ की बेटी है, जबकि आरोपी अमेरिका का ड्राइवर बताया जा रहा है।

नई दिल्ली स्थित अमेरिकी दूतावास के भीतर एक पांच वर्षीय लड़की के साथ रेप की घटना सामने आई है। मासूम हाउसकीपिंग स्टाफ की बेटी है, जबकि आरोपी अमेरिका का ड्राइवर बताया जा रहा है। दोनों परिवार राजधानी में अमेरिका के दूतावास के परिसर में रहते हैं।

बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने घटना को शनिवार सुबह अंजाम दिया है। ड्राइवर ने मासूम को लालच दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया है। खबरों के अनुसार पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रविवार को पीड़ित मासूम के परिवार ने चाणक्यपुरी पुलिस स्टेशन में पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और 4/6 POCSO एक्ट (यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण) के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और जिसे जेल भेज दिया गया है।

Web Title: Housekeeping Staff Daughter Raped By Driver In US Embassy says Delhi Police

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे