उन्नाव रेप केस : आरोपी विधायक सेंगर को झटका, सरकार ने वापस ली वाई श्रेणी सुरक्षा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 20, 2018 09:31 AM2018-04-20T09:31:28+5:302018-04-20T10:09:05+5:30

उन्नाव रेप केस के आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को बड़ा झटका लगा है। रेप केस में फंसे विधायक के लिए बुरी खबर है।

Government withdraws 'Y' category security from Unnao MLA Kuldeep Singh Sengar | उन्नाव रेप केस : आरोपी विधायक सेंगर को झटका, सरकार ने वापस ली वाई श्रेणी सुरक्षा

उन्नाव रेप केस : आरोपी विधायक सेंगर को झटका, सरकार ने वापस ली वाई श्रेणी सुरक्षा

उन्नाव, 20 अप्रैल: उन्नाव रेप केस के आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को बड़ा झटका लगा है। रेप केस में फंसे विधायक के लिए बुरी खबर है। कुलदीप सेंगर की अब सरकार ने सेंगर की वाई श्रेणी सुरक्षा वापस ले ली है।

 कठुआ-उन्नाव गैंगरेपः विरोध प्रदर्शन में शामिल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने की महिला से छेड़छाड़ 

अब भी यूपी सरकार के द्वारा जो सुरक्षा विधायक कुलदीप सेंगर की जाती थी वह सरकार ने आज वापस ले ली है। खबर के अनुसार यूपी सरकार ने कुलदीप सेंगर की सुरक्षा में लगे वाई श्रेणी के गार्ड को वापस बुला लिया है। इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि आरोपी विधायक के घर पर तैनात सुरक्षा को भी हटा दिया गया है।


सपा सरकार के द्वारा कुलदीप सिंह सेंगर को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई थी। इसमें एक एचसीपी व तीन सिपाही उनके आवास और तीन सिपाही अंगरक्षक के रूप में तैनात किए गए थे। लेकिन बीजेपी में शामिल होने के बाद कयास था कि इस सुरक्षा को वापस ले  लिया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ था।

कठुआ- उन्नाव पर विरोध प्रदर्शन करने वाले 900 लोग हिरासत में, विरोध के नाम पर हिंसा फैलाने का आरोप

8 अप्रैल को एक किशोरी ने विधायक पर दुष्कर्म और विधायक के दबाव में पुलिस की ओर से रिपोर्ट न दर्ज करने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री आवास पर परिवार सहित आत्मदाह का प्रयास किया था। जिसके बाद सीबीआई जांच के आदेश दिए और विधायक पर पाक्सो ऐक्ट सहित कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। इसके बाद शासन ने विधायक की वाई श्रेणी की सुरक्षा वापस ले ली है।
 

Web Title: Government withdraws 'Y' category security from Unnao MLA Kuldeep Singh Sengar

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे