गई थी सस्ते कपड़े खरीदने, होश आया तो होटल के कमरे में पड़ी थी न्यूड

By पल्लवी कुमारी | Published: October 9, 2019 09:33 AM2019-10-09T09:33:58+5:302019-10-09T09:33:58+5:30

पीड़िता को आरोपी ने शॉपिंग कराने के लिए बुलाया था। आरोपी ने पीड़िता को कहा था कि वह सस्ते में कपड़े दिला देगा। 

Ghaziabad man raped girl after spiking drink in kavi nagar | गई थी सस्ते कपड़े खरीदने, होश आया तो होटल के कमरे में पड़ी थी न्यूड

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsपीड़िता के होश में आने के पहले ही आरोपी फरार हो गया था। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गाजियाबाद के कविनगर इलाके में नशीली दवा खिलाकर रेप करने का मामला सामने आया है। घटना 4 अक्टूबर की है। पीड़िता (21 वर्षीय) की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि पीड़िता को आरोपी ने शॉपिंग कराने के लिए बुलाया था। आरोपी ने पीड़िता को कहा था कि वह सस्ते में कपड़े दिला देगा। 

शिकायत के मुताबिक, पीड़िता ने कहा है कि वह पूजा पर कपड़े खरीदने के लिए ऑटो रिक्शा से गाजियाबाद आ रही थी। उसी ऑटो में बैठे प्रकाश उर्फ परवेज (25 वर्षीय)  ने अपना मोबाइल नंबर दिया और पीड़िता से कहा कि उसका गाजियाबाद में कपड़े की दुकाना है। अगर उसको सस्ते में कपड़े चाहिए तो वह उसके दुकान आ जाए। 

प्रकाश उर्फ परवेज ने पीड़िता को ऑटो में फोन पर घरवालों से शॉपिंग के लिए बात करते सुना था। जिसके बाद उसने फोन नंबर दिया। 

जिसके बाद 4 अक्टूबर को पीड़िता को आरोपी प्रकाश उर्फ परवेज का फोन कॉल आया। उसने फोन कर पीड़िता को कपड़े खरीदने के लिए लालकुआं बुलाया।

पीड़िता ने बताया कि जब वह वहां पहुंची तो आरोपी ने उसे होटले में लंच करने के लिए ऑफर किया। जिसके बाद होटल में उसने कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दिया, जिसमें नशीला पदार्थ मिला था। पीड़िता के बेहोश हो जाने के बाद आरोपी उसे होटल के कमरे में ले जाकर रेप किया। पीड़िता ने बताया कि जब उसकी आंख खुली तो वह बिस्तर पर न्यूड पड़ी थी और आरोपी सोफे पर बैठा था। 

पीड़िता के होश में आने के पहले ही आरोपी फरार हो गया था। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने जांच शरू कर दी है। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। 

Web Title: Ghaziabad man raped girl after spiking drink in kavi nagar

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे