कॉलेज की एक दलित छात्रा से गैंगरेप करने के मामले में पांच छात्र गिरफ्तार

By भाषा | Published: July 4, 2019 05:52 AM2019-07-04T05:52:40+5:302019-07-04T05:52:40+5:30

उन्होंने बताया कि भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि पांच छात्रों ने लड़की को अपने कार में जंगल में ले जाकर कथित तौर पर दुष्कर्म किया था।

Five students arrested for gang rape of a college student in Karnataka | कॉलेज की एक दलित छात्रा से गैंगरेप करने के मामले में पांच छात्र गिरफ्तार

Demo Pic

दक्षिण कन्नड़ जिले के एक निजी कॉलेज के पांच छात्रों को अपने ही कॉलेज की एक दलित छात्रा का इस साल मार्च में दुष्कर्म करने के मामले में बुधवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। इस वारदात का वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला प्रकाश में आया।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है और सभी आरोपी 19 वर्ष के हैं। उन्होंने बताया कि भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि पांच छात्रों ने लड़की को अपने कार में जंगल में ले जाकर कथित तौर पर दुष्कर्म किया था।

पुलिस ने बताया कि इन छात्रों ने इस वारदात का वीडियो भी बनाया और लड़की को इसके बारे में किसी से जिक्र करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। वीडियो वायरल होने के बाद जिला पुलिस ने पुटुर महिला पुलिस थाने में यह मामला दर्ज किया और अपराधियों को पकड़ने के लिए दो टीम गठित की, जिसके बाद यह गिरफ्तारी हुई।

वहीं जिला पुलिस अधीक्षक बी एम लक्ष्मी प्रसाद ने लोगों से इस वीडियो को नहीं साझा करने के लिए कहा है और ऐसा करनेवालों पर मामला दर्ज करने की बात की है।

Web Title: Five students arrested for gang rape of a college student in Karnataka

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे