फिल्म मैरीकॉम एक्टर राघव के साथ फर्जीवाड़ा, सीरियल फेम एक्टर राघव के खिलाफ केस, जानें पूरा मामला

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 26, 2023 04:32 PM2023-09-26T16:32:44+5:302023-09-26T16:33:48+5:30

चलो दिल्ली, मैरी कॉम, पुष्कर लॉज और रणथंभौर जैसी फिल्मों तथा सास बहू और फ्लेमिंगो, द ट्रायल और‘जेंगाबुरु द कर्स’ जैसी वेब सीरीज में काम किया है।

film Mary Kom actor Raghav Fraud case against serial fame actor Raghav know whole matter | फिल्म मैरीकॉम एक्टर राघव के साथ फर्जीवाड़ा, सीरियल फेम एक्टर राघव के खिलाफ केस, जानें पूरा मामला

file photo

Highlightsराघव तिवारी ने साल 2020 में प्रसारित हुए सीरियल ‘हमारी वाली गुड न्यूज’ में काम किया है।एक्टर राघव के काम को अपना बताकर कई प्रतिष्ठित मीडिया वेबसाइट्स पर अपने आर्टिकल छपवाये।मूवी रेटिंग वेबसाइट आईएमडीबी (IMDB) पर भी मैरीकॉम फेम एक्टर की प्रोफाइल को भी अपना बताकर क्लेम कर लिया है।

जयपुरः राजस्थान की राजधानी जयपुर में बॉलीवुड से जुड़ा फर्जीवाड़ा सामने आया है। मामला प्रोफाइल हाईजैकिंग और परसोनेशन का है। दरअसल जयपुर से राघव तिवारी नाम के दो एक्टर ताल्लुक रखते हैं। एक राघव वो हैं, जिन्होंने चलो दिल्ली, मैरी कॉम, पुष्कर लॉज और रणथंभौर जैसी फिल्मों तथा सास बहू और फ्लेमिंगो, द ट्रायल और‘जेंगाबुरु द कर्स’ जैसी वेब सीरीज में काम किया है।

वहीं दूसरे एक्टर राघव तिवारी ने साल 2020 में प्रसारित हुए सीरियल ‘हमारी वाली गुड न्यूज’ में काम किया है। लेकिन मामला यह उजागर हुआ है कि हमारी वाली ‘...गुड न्यूज’ सीरियल फेम राघव तिवारी ने कई फिल्मों में काम कर चुके सीनियर एक्टर राघव के काम को अपना बताकर कई प्रतिष्ठित मीडिया वेबसाइट्स पर अपने आर्टिकल छपवाये।

साथ ही मूवी रेटिंग वेबसाइट आईएमडीबी (IMDB) पर भी मैरीकॉम फेम एक्टर की प्रोफाइल को भी अपना बताकर क्लेम कर लिया है। इस संबंध में जानकारी सामने आने के बाद पीड़ित पक्ष (मैरीकॉम फेम राघव तिवारी) ने जयपुर के शिप्रा पथ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। 

ऐसे हुए खुलासा

साल 2020 में कोविड लॉकडाउन के दौरान जब मैरीकॉम फेम एक्टर राघव तिवारी जयपुर आए। इसी दौरान दूसरे राघव तिवारी को ‘हमारी वाली गुड न्यूज’ सीरियल मिला। सीरियल प्रमोशन के दौरान दूसरे राघव तिवारी ने कई प्रतिष्ठित मीडिया वेबसाइट को दिए इंटरव्यूज में गलत जानकारी साझा की, कि उन्होंने ही ‘मैरी कॉम’ समेत कई फिल्मों काम किया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया का एक ऐसा ही आर्टिकल जब मैरीकॉम फेम एक्टर राघव को उनके किसी मित्र ने शेयर किया, तब उन्होंने सीरियल ‘ हमारी वाली गुड न्यूज’ कर रहे राघव से संपर्क करने की कोशिश की और जूनियर राघव से रिक्वेस्ट की, कि वो उनकी ओर से मीडिया में भेजी गई गलत और भ्रामक जानकारियों को वेबसाइट्स से हटवाए।

इस बात को स्वीकार करते हुए सीरियल फेम राघव ने उसे जल्द हटवाने का आश्वासन दिया। लेकिन 6 महीने बीत जाने के बाद भी जब उन्होंने ऐसा नहीं किया , इसी कारण अब फिल्म मेरीकॉम फेम एक्टर ने मामला थाने में दर्ज करवाया है। 

इंडस्ट्री में गलत जानकारी दे रहे सीरियल फेम एक्टर 

फिल्म ‘मैरीकॉम’ फेम एक्टर राघव तिवारी को यह जानकारी मिली है कि सीरियल गुड न्यूज फेम एक्टर राघव इंडस्ट्री में भी गलत जानकारी शेयर कर रहे हैं। वह ‘मैरीकॉम’ सहित सभी फिल्मों , वेब सीरीज को लेकर यही कह रहे हैं कि सभी में उन्होंने काम किया है।

इस मुद्दे से संबंधित एक कास्टिंग डायरेक्टर से हुई उनकी बातचीत का ऑडियो भी सामने आया है, जिसमें वो फिल्म एक्टर सीनियर राघव तिवारी की फिल्मों को अपना बता रहे हैं। जानकारी मिलने के बाद अब पुलिस भी इस मामले में जांच कर रही है।

Web Title: film Mary Kom actor Raghav Fraud case against serial fame actor Raghav know whole matter

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे