खौफनाक: रिश्तेदार ने लूट ली आबरू, किया इज्जत को तार-तार, भोपाल में छात्रा हुई रिश्तेदार की दरिंदगी का शिकार, जानिए पूरी वारदात

By आकाश चौरसिया | Published: April 21, 2024 09:47 AM2024-04-21T09:47:02+5:302024-04-21T10:09:15+5:30

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक घटना सामने आ रही है, जहां बिहार की रहने वाली महिला से उसके दूर के रिश्तेदार ने कई बार ज्यादती की। इतना ही नहीं जब वो ऐसा करने के लिए मना करे तो उसकी इज्जत उछालने की बात कहकर धमकी भी दी।

distant relative raped her by many times in bhopal | खौफनाक: रिश्तेदार ने लूट ली आबरू, किया इज्जत को तार-तार, भोपाल में छात्रा हुई रिश्तेदार की दरिंदगी का शिकार, जानिए पूरी वारदात

फाइल फोटो

Highlightsमध्य प्रदेश के भोपाल में एक घटना सामने आई हैजहां ग्रेजुएशन कर रही छात्रा को उसके साथ रिश्तेदार ने दुष्कर्म कियाइतना ही नहीं जब महिला ने मना किया, तो उसे धमकी देकर डराया

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक घटना सामने आई है, जहां 22 वर्षीय महिला से उसके दूर के रिश्तेदार ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म कर दिया। दर्द न सहन होने के कारण महिला ने पुलिस से इस बात की शिकायत की। महिला अभी भोपाल के निजी कॉलेज में बीएससी थर्ड ईयर की छात्रा है।

वह चार साल पहले बिहार में अपने पैतृक शहर गई थी, जहां उसकी मुलाकात अपने दूर के रिश्तेदार दीपक तिवारी से हुई। दोनों ने नंबर एक्सचेंज किए और फोन पर बात करने लगे।

मार्च, 2022 में तिवारी में तिवारी भोपाल पहुंच गया और महिला को सैर कराने के बहाने पिपलानी के एक होटल में ले गया, जहां उसने उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद आरोपी बिहार लौट गया। साल 2024 में एक महीना पहले यानी मार्च में तिवारी भोपाल के आनंद नगर में किराए के मकान में रहने लगे।

जहां से उसने रहते हुए महिला को फोन किया और उसे धमकी देने लगा उसकी बदनामी कर देगा, अगर वो उसकी डिमांड को पूरा नहीं करती है। वहां महिला पुहंचा और फिर उसके साथ अनेकों बार रेप किया। पुलिस के अनुसार, जब महिला पीड़ा सहन करने में असमर्थ हो गई, तो उसने शनिवार को पुलिस से संपर्क किया और तिवारी के खिलाफ शिकाय दर्ज करवा दी और इसे देखते हुए आरोपी दिल्ली भाग गया। इस बात की रिपोर्ट फ्री प्रेस वेबसाइट द्वारा बताई गई है।

भोपाल में एक दूसरे केस में 35 वर्षीय तलाकशुदा महिला के साथ उसके परिचित ने बलात्कार किया, जिसके बाद उसने शनिवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। छोला पुलिस ने कहा कि महिला की शादी 15 साल पहले हुई थी, लेकिन वह अपने पति से अलग हो गई थी। इसके बाद उसने एक निजी कंपनी में काम करना शुरू किया और पिछले साल उसकी दोस्ती सुधीर त्यागी नाम के एक व्यक्ति से हुई।

त्यागी ने सितंबर, 2023 में शादी के लिए उसके सामने प्रस्ताव रखा और फिर उसके महिला के घर जाकर उससे कई बार रेप किया। जब महिला को पता चला कि त्यागी शादी शुदा व्यक्ति है, तो महिला ने उसका विरोध किया। इसके बाद त्यागी महिला से शादी करने के अपने वादे से मुकर गया। महिला ने पुलिस को सूचित किया, जिसमें त्यागी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

Web Title: distant relative raped her by many times in bhopal

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे