वीडियो: अंकित के वो आखिरी 14 सेकंड, मां मांगती रही मदद लेकिन नहीं पिघला दिल्ली वालों का दिल 

By पल्लवी कुमारी | Published: February 7, 2018 02:00 PM2018-02-07T14:00:05+5:302018-02-07T14:03:41+5:30

अंकित हत्याकांड के आखिरी 14 सेकंड के वीडियो में मां की बेबसी देख आप भी रो देंगे।

Delhi photographer ankit saxena murder case new video last 14 second | वीडियो: अंकित के वो आखिरी 14 सेकंड, मां मांगती रही मदद लेकिन नहीं पिघला दिल्ली वालों का दिल 

वीडियो: अंकित के वो आखिरी 14 सेकंड, मां मांगती रही मदद लेकिन नहीं पिघला दिल्ली वालों का दिल 

राजधानी दिल्ली के ख्याला इलाके में  23 वर्षीय फोटोग्राफर अंकित सक्‍सेना मर्डर केस ने पूरे दिल्ली को हिला कर रख दिया है। अंकित हत्याकांड का एक और वीडियो सामने आया है।  14 सेकेंड का ये आखिरी वीडियो उसी रात का है, जब एक मां ने अपनी आंखों के सामने अपने बेटे को दम तोड़ते हुए देखा। वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे अंकित की मां उसे बचाने के लिए यहां-वहां भागते दिख रही हैं।

इस वीडियो में हत्या का आरोपी लड़की का पिता भी दिख रहा है। हैरान करने वाली बात ये है कि इस दौरान आस-पास भारी संख्या में लोग भी खड़े दिख रहे हैं लेकिन किसी ने अंकित की कोई मदद नहीं की। अंकित की मां लोगों से मदद मांगती रही लेकिन दिल्ली वालों का दिल नहीं पिघला। इससे पहले भी अंकित के मर्डर केस का एक और वीडियो सामने आ चुका है। जो  अंकित के गला रेतने से नौ मिनट पहले की है। सीसीटीवी फुटेज में अंकित एक मिनट तक दिखाई दे रहा है। यह वीडियो रात आठ बजकर चार मिनट से लेकर आठ बजकर पांच मिनट के बीच का है।

यह भी पढ़ें- रोमांटिक, फनी और बिंदास अंदाज का था अंकित, यू-ट्यूब पेज 'AWAARA BOY' में देखें उसकी आखिरी यादें


ऐसे हुई थी अंकित की हत्या

अंकित की हत्या गुरुवार को दिल्ली के ख्याला इलाके में हुई थी। अंकित की हत्या के आरोप में प्रेमिका के पिता, चाचा और मां को गिरफ्तार कर लिया गया है। दिल्ली पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने बताया कि जांच के अनुसार आरोपियों ने गुरुवार की रात अंकित को पकड़कर उसकी गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने लड़की के नाबालिग भाई को छोड़कर उसके पिता, चाचा और मां को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना गुरुवार रात नौ बजे हुई जिसकी सूचना एक निजी अस्पताल कर्मी ने पुलिस को दी। पुलिस ने कहा कि इस मामले में पीसीआर को कोई काल नहीं की गई थी।

Web Title: Delhi photographer ankit saxena murder case new video last 14 second

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे