दिल्ली: फ्लाईओवर के नीचे सड़ी-गली हालत में मिला महिला की लाश, इलाके में मची सनसनी

By अंजली चौहान | Published: March 18, 2023 09:35 AM2023-03-18T09:35:38+5:302023-03-18T10:04:16+5:30

शाहदरा डीसीपी रोहित मीणा ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि मृतक महिला की उम्र 60 वर्ष से अधिक की थी। जिसका शव सड़ी-गली हालत में मिला।

Delhi foreign Woman dead body found in underpass in Geeta Colony area | दिल्ली: फ्लाईओवर के नीचे सड़ी-गली हालत में मिला महिला की लाश, इलाके में मची सनसनी

(photo credit: ANI twitter)

Highlightsदिल्ली के गीता कॉलोनी इलाके में विदेशी महिला की लाश मिलने से सनसनी फ्लाईओवर के नीचे मिली सड़ी-गली हालत में लाशपुलिस मामले की जांच में जुटी

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के गीता कॉलोनी इलाके में एक अंडरपास के पास विदेशी महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस के मुताबिक, महिला की लाश सड़ी-गली हालत में अंडरपास के पास पड़ा हुआ था, जिसे देखकर पहचानना भी मुश्किल है।

गौरतलब है कि घटना शुक्रवार रात की है जब पेट्रोलिंग के दौरान दिल्ली पुलिस के जवानों को विदेशी महिला का शव नजर आया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लिया और आगे की जांच में जुट गई। 

शाहदरा डीसीपी रोहित मीणा ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि मृतक महिला की उम्र 60 वर्ष से अधिक की थी। जिसका शव सड़ी-गली हालत में मिला। उन्होंने कहा कि महिला की लाश के पास से मौके पर पासपोर्ट और अन्य दस्तावेज भी बरामद किए गए हैं। 

बता दें कि बीते गुरुवार को नोएडा में भी एक व्यक्ति के कटे अंग बरामद होने से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। पुलिस के मुताबिक, शहर के एक नाले में एक व्यस्क के कटे हुए पैर, हाथ पाए गए। सूचना मिलते ही पुलिस ने अंगों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

नोएडा पुलिस अपायुक्त हरीश चंदर के मुताबिक, ये अंग सेक्टर 8 के औद्योगिक क्षेत्र में सुबह करीब 10 बजे एक नाले में मिले जो दो से तीन फुट चौड़ा है और कारखानों के समीप स्थित है। 

मामले की सूचना फेज 1 पुलिस थाने में दी गई, जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने फॉरेंसिक टीम के साथ निरीक्षण के लिए घटनास्थल का दौरा किया। पुलिस के मुताबिक, शरीर के अंग, जो चार से पांच दिन पुराने प्रतीत होते हैं।

अधिकारी ने कहा, "शरीर के अंगों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है, जिसके बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी।"उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा पीड़ित की पहचान जैसे अन्य विवरणों पर काम किया जाना बाकी है और इसके लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

Web Title: Delhi foreign Woman dead body found in underpass in Geeta Colony area

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे