दिल्ली के बैंक में दिनदहाड़े हमला, हाथों में गन लिए घुसे 6 बदमाशों ने कैशियर को मारी गोली, वीडियो वायरल

By लोकमत न्यूज़ ब्यूरो | Published: October 13, 2018 03:35 PM2018-10-13T15:35:16+5:302018-10-13T15:35:16+5:30

छह नकाबपोश लोग लूटपाट के लिए बैंक में घुसे और कैशियर संतोष कुमार पर गोली चला दी। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

corporation bank being robbed in Delhi's Khaira yesterday by armed assailants. Cashier was shot dead, Video | दिल्ली के बैंक में दिनदहाड़े हमला, हाथों में गन लिए घुसे 6 बदमाशों ने कैशियर को मारी गोली, वीडियो वायरल

दिल्ली के बैंक में दिनदहाड़े हमला, हाथों में गन लिए घुसे 6 बदमाशों ने कैशियर को मारी गोली, वीडियो वायरल

दिल्ली के द्वारका इलाके में शुक्रवार को कुछ अज्ञात लोगों ने बैंक में घुसकर एक कैशियर पर गोली चला दी, जिससे उसकी मौत हो गई। इस दौरान तीन अन्य व्यक्ति घायल हो गये। लुटेरे बैंक से दो लाख रुपये लेकर फरार हो गए। 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस को दिन के 3.45 बजे खैरा गांव में कॉर्पोरेशन बैंक की एक शाखा में गोलीबारी की सूचना मिली।

पुलिस ने बताया कि छह नकाबपोश लोग लूटपाट के लिए बैंक में घुसे और कैशियर संतोष कुमार पर गोली चला दी। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

उन्होंने बताया कि आरोपी मोटरसाइकिल से फरार हो गए। उन्होंने बताया कि इस मामले में जांच की जा रही है। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए एक टीम गठित की है।

Web Title: corporation bank being robbed in Delhi's Khaira yesterday by armed assailants. Cashier was shot dead, Video

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे