छोटी सी उम्र में क्लास 6 के स्टूडेंट ने BA की छात्रा से रख दी ''सेक्स चैट'' कि डिमांड, जानें फिर क्या हुआ

By गुणातीत ओझा | Published: May 22, 2020 09:07 AM2020-05-22T09:07:11+5:302020-05-22T11:24:30+5:30

बॉयज लॉकर रूम का मामला अभी ठंडा नहीं पड़ा था कि ऐसा ही एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है। उम्र का लिहाज किए बिना क्लास 6 में पढ़ने वाले छात्र ने सेक्स चैट के लिए सारी हदें पार कर दीं।

class 6 boy harasses 21 year old girl seeks sex chat money in ghaziabad | छोटी सी उम्र में क्लास 6 के स्टूडेंट ने BA की छात्रा से रख दी ''सेक्स चैट'' कि डिमांड, जानें फिर क्या हुआ

क्लास 6 के स्टूडेंट पर छाया ''सेक्स चैट'' का नशा, 21 साल की युवती के साथ की ऐसी हरकत, सभी दंग

Highlightsबॉयज लॉकर रूम का मामला अभी ठंडा नहीं पड़ा था कि ऐसा ही एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है। उम्र का लिहाज किए बिना क्लास 6 में पढ़ने वाले छात्र ने सेक्स चैट के लिए सारी हदें पार कर दीं।आरोपी छात्र 21 साल की युवती पर सेक्स चैट का दबाव बना रहा था। दोनों एक स्टडी ग्रुप के कॉमन मेंबर हैं। युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

गाजियाबाद। बॉयज लॉकर रूम का मामला अभी ठंडा नहीं पड़ा था कि ऐसा ही एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है। उम्र का लिहाज किए बिना क्लास 6 में पढ़ने वाले छात्र ने सेक्स चैट के लिए सारी हदें पार कर दीं। आरोपी छात्र 21 साल की युवती पर सेक्स चैट का दबाव बना रहा था। दोनों एक स्टडी ग्रुप के कॉमन मेंबर हैं। युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कविनगर थाना प्रभारी मोहम्मद असलम ने बताया कि पुलिस साइबर सेल की मदद से जांच कर रही है। छात्रा बीए के साथ-साथ यूपीएससी की तैयारी कर रही है, वहीं छात्रा पर दबाव बनाने वाला किशोर 14 साल का है और छठी क्लास में पढ़ता है। 

पुलिस ने बताया कि गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक लड़की (21) ऑनलाइन पढ़ाई के लिए टेलीग्राम पर एक स्टडी ग्रुप से जुड़ी है। इस ग्रुप में कई विषयों के बारे में डिटेल और स्टडी मैटेरियल आते रहते हैं। उसने बताया कि 7 मई को उसके पास एक पर्सनल मैसेज आया। इसमें पढ़ाई से जुड़ी बातें ही थीं। पर्सनल चैट पर रिप्लाई करने के कुछ ही देर बाद युवती को उसकी मॉर्फ्ड फोटो भेजी गई। युवती को कुछ समझ नहीं आ रहा था तभी आरोपी छात्र ने उसे धमकी देकर सेक्स चैट करने को कहा।

आरोपी ने युवती पर सेक्स चैट के साथ-साथ पैसे देने का दबाव भी बनाया। परिवार को बताने पर फोटो वायरल करने की धमकी भी दी गई। कुछ दिन तक युवती ने किसी को कुछ भी नहीं बताया। इस वाकये के बाद से छात्रा अलग-थलग और शांत रहने लगी थी। छात्रा के गुमसुम रहने पर परिवार ने बात की तो सच्चाई सामने आई।

पुलिस के अनुसार, शुरुआती जांच में पता चला कि आरोपी की उम्र 14 साल है और वह छठी क्लास में पढ़ता है। वह भी टेलीग्राम के उस स्टडी ग्रुप में जुड़ा है। मुकदमा दर्ज करने के बाद दोनों के परिवार को बुलाया गया है। अधिकारियों को भी इसकी जानकारी दी गई है। हालांकि, छात्र अबतक यह कह रहा है कि उसका फोन हैक हो गया था और उसे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Web Title: class 6 boy harasses 21 year old girl seeks sex chat money in ghaziabad

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे