चार साल की बच्ची के साथ 21 वर्षीय युवक ने किया बलात्कार, बिस्किट देने के बहाने अपने घर ले गया...

By भाषा | Published: September 11, 2022 06:39 PM2022-09-11T18:39:19+5:302022-09-11T18:40:42+5:30

उत्तर प्रदेशः बच्ची अपने दरवाजे के बाहर खेल रही थी, तभी आरोपी युवक उसे बिस्किट देने के बहाने अपने घर ले गया और वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया।

Chitrakoot four-year old girl 21-year old youth committed rape took him his house pretext giving biscuits accused arrested | चार साल की बच्ची के साथ 21 वर्षीय युवक ने किया बलात्कार, बिस्किट देने के बहाने अपने घर ले गया...

बच्ची का चिकित्सीय परीक्षण करवाया गया है।

Highlightsबच्ची के साथ बलात्कार के आरोपी युवक अखिलेश पासी (21) को कस्बे से ही गिरफ्तार कर लिया गया।बच्ची का चिकित्सीय परीक्षण करवाया गया है।

चित्रकूटः उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में चार साल की एक बच्ची के साथ बलात्कार के आरोप में पुलिस ने एक युवक को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मऊ कस्बे के एक मुहल्ले में चार साल की बच्ची के साथ बलात्कार के आरोपी युवक अखिलेश पासी (21) को कस्बे से ही गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने बताया कि शनिवार को बच्ची अपने दरवाजे के बाहर खेल रही थी, तभी आरोपी युवक उसे बिस्किट देने के बहाने अपने घर ले गया और वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया। सूत्रों ने बताया कि बच्ची का चिकित्सीय परीक्षण करवाया गया है।

नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म के पांच आरोपी हिरासत में

लखीमपुर खीरी जिले के मोहम्मदी क्षेत्र में 15 वर्षीय लड़की से सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में पांच युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने रविवार को बताया कि मोहम्मदी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में किशोरी से उसी के गांव के पांच लड़कों ने कथित रूप से मारपीट की और सामूहिक दुष्कर्म किया।

उन्होंने बताया कि लड़की ने घर पहुंच कर परिजनों को घटना की जानकारी दी जिसके बाद उसके भाई की शिकायत पर पांचों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। सिंह ने बताया कि पांचों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि लड़की ने मजिस्ट्रेट को दिए गए बयान में चार आरोपियों की पहचान की है। सभी उसकी जान-पहचान के हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

मुंबई में नाबालिग लड़की का यौन शोषण करने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

दक्षिण मुंबई स्थित एक स्कूल परिसर में नाबालिग लड़की का पीछा करने और उसका यौन शोषण करने के आरोप में पुलिस ने स्कूल के एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह मामला प्रकाश में तब आया जब 15 साल की छात्रा के माता-पिता ने उसके व्यवहार में बदलाव देखा और गामदेवी स्थित स्कूल से संपर्क किया जहां वह पढ़ती है।

अधिकारी ने कहा कि पांच सितंबर को स्कूल के चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी ने लड़की को अकेला पाकर गलत तरीके से कथित तौर पर स्पर्श किया। उन्होंने बताया कि इसके बाद से 28 वर्षीय आरोपी स्कूल नहीं आया। उन्होंने कहा कि स्कूल ने इस संबंध में गामदेवी पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कराई है। अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने स्कूल परिसर में कथित तौर पर कई बार छात्रा को परेशान किया था।

उन्होंने बताया कि आरोपी ने छात्रा के मोबाइल फोन पर वीडियो कॉल भी किया था। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ शुक्रवार को भारतीय दंड संहिता, यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण कानून (पॉक्सो) और सूचना प्रौद्योगिकी कानून के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया और अदालत में पेश किया। उन्होंने बताया कि अदालत ने उसे 14 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

 

Web Title: Chitrakoot four-year old girl 21-year old youth committed rape took him his house pretext giving biscuits accused arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे