23 साल की एक्ट्रेस के साथ गैंगरेप, डायरेक्टर सहित 4 लोगों ने मिलकर ऐसे की हैवानियत

By पल्लवी कुमारी | Published: May 19, 2018 08:10 AM2018-05-19T08:10:35+5:302018-05-19T08:10:35+5:30

एक्ट्रेस का आरोप है कि उन बदमाशों ने उसके रेप का वीडियो भी बनाया। वीडियो बनाकर वह धमकी दे रहे थे कि अगर वह एफआईआर दर्ज कराने की सोची तो वीडियो को लीक कर वायरल कर देंगे।

Chennai actress gang raped by director included 4 man, FIR register | 23 साल की एक्ट्रेस के साथ गैंगरेप, डायरेक्टर सहित 4 लोगों ने मिलकर ऐसे की हैवानियत

23 साल की एक्ट्रेस के साथ गैंगरेप, डायरेक्टर सहित 4 लोगों ने मिलकर ऐसे की हैवानियत

चेन्नई, 19 मई:  चेन्नई में एक 23 साल की एक्ट्रेस के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। एक्ट्रेस ने शिकायत दर्ज करते हुए पुलिस को बताया उसके साथ चार लोगों ने मिलकर गैंगरेप किया है। जिसमें एक फिल्म का डायरेक्टर भी शामिल है।

शिकायत पत्र में एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि गैंगरेप करने बाद सोने की चेन और रुपए भी लूटकर ले गए। पुलिस के मुताबिक एक्ट्रेस की उम्र 23 साल बतायी जा रही है। गौरतलब है कि फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं, अब इस घटना की खबर ने शोबिज की दुनिया को चौंका कर रख दिया। 

यह भी पढ़ेंः- ब्लैकमेलिंग से तंग आकर छात्र ने की आत्महत्या, फांसी लगाते हुए बनाया लाइव वीडियो

एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म में रोल देने के नाम पर डायरेक्टर ने पहले उसको अपने घर बुलाया। डायरेक्टर का घर पोरुल इलाके में है। डायरेक्टर के घर पर पहले से तीन लोग मौजूद थे। चारों ने उस एक्ट्रेस के साथ गैंगरेप किया और उसके बाद मौजूद 3 हजार रुपये भी छीन लिए।

यह भी पढ़ेंः- प्यार के लिए कुछ भी, 6 बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर उठाया ये खौफनाक कदम

एक्ट्रेस का आरोप है कि उन बदमाशों ने उसके रेप का वीडियो भी बनाया। वीडियो बनाकर वह धमकी दे रहे थे कि अगर वह एफआईआर दर्ज कराने की सोची तो वीडियो को लीक कर वायरल कर देंगे। एक्ट्रेस के मुताबिक डायरेक्टर एक नई फिल्म करने का सोच रहा था। जिसमें उसने बतौर अभिनेत्री काम करने का ऑफर दिया था।

पुलिस फिलहाल मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। चारों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस आरोपियों की खोज में लगी है।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: Chennai actress gang raped by director included 4 man, FIR register

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Chennaiचेन्नई