प्यार के लिए कुछ भी, 6 बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर उठाया ये खौफनाक कदम

By पल्लवी कुमारी | Published: May 17, 2018 01:25 PM2018-05-17T13:25:38+5:302018-05-17T13:25:38+5:30

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में एक ऐसी प्रेम कहानी देखने को मिली है, जिसने सबको चौंका कर रख दिया है।

chhattisgarh baleodabazar mother of 6 children suicide with lover | प्यार के लिए कुछ भी, 6 बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर उठाया ये खौफनाक कदम

प्यार के लिए कुछ भी, 6 बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर उठाया ये खौफनाक कदम

रायपुर, 17 मई: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में एक ऐसी प्रेम कहानी देखने को मिली है, जिसने सबको चौंका कर रख दिया है। यहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से दूर रहने के डर से अपनी जान दे दी। प्रेमिका प्रेमी से 14 साल की बड़ी थी। 

प्रेमी-प्रेमिका दोनों ने एक साथ हाथ पकड़ कर जहर पीया। जहर पीने के बाद प्रेमी की मौत हो गई है, जबकि प्रेमिक की हालत गंभीर बनी हुई है। प्रेमिका मौत और जिंदगी के बीच जूझ रही है। 

घटना बलौदाबाजार के गांव बैगनडबरी की है। जहां के रहने वाले 24 वर्षीय सरोज कुमार का अपनी उम्र से 14 वर्ष बड़ी फूलबाई के साथ अफेयर चल रहा था। सरोज शादीशुदा नहीं था लेकिन प्रेमिक फूलबाई की पहले ही शादी हो चुकी है। महिला के 6 बच्चे भी हैं। दोनों एक ही गांव में रहते थे, दोनों में प्यार हो गया। 

सरोज और फूलबाई का ये रिश्ता कोई भी कबूल नहीं करता, इसलिए इन्होंने एक साथ दुनिया को अलविदा कहने का प्लान बना लिया। गांव वालों को जब इनकी प्रेम कहानी का पता चला तो सभी लोग चौंक गए थे। 

उन्नाव गैंगरेप केसः माखी थाने के तत्कालीन एसएचओ और एसआई गिरफ्तार, सीबीआई की बड़ी कार्रवाई

पुलिस के मुताबिक सरोज के पिता पश्चिम बंगाल के कोलकता में काम करते हैं। सरोज अपने दो भाइयों के साथ गांव में ही रहता था।  उसके भाई अक्सर काम के सिलसिले से शहर जाया करते थे। वहीं फूलबाई का पति भी शहर में काम करता था। वो कभी कभार ही गांव में आता था। ये दोनों इसका फायदा उठाकर गांव में चोरी-चोरी मिला करते थे। 

जहर पीने के बाद गांव वालों को जैसे ही इसकी भनक लगी दोनों को पास के अस्पताल में एडमिट कराया गया। जहां सरोज ने इलाज के वक्त ही दम तोड़ दिया। फूलबाई अब भी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच अटकी है। पुलिस ने सरोज के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: chhattisgarh baleodabazar mother of 6 children suicide with lover

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे