UP Meerut student committed suicide due to delhi based people blackmailing | ब्लैकमेलिंग से तंग आकर छात्र ने की आत्महत्या, फांसी लगाते हुए बनाया लाइव वीडियो

लखनऊ, 16 मई:  उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक छात्र की सुसाइड करने की खबर आई है। ब्लैकमेल से तंग आकर एक छात्र ने परेशानी में आत्महत्या कर ली। इतना ही सुसाइड करते वक्त ने छात्र ने फांसी लगाने का लाइव वीडियो भी बनाया। 

यूपी पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस के मुताबिक छात्र दिल्ली में रहकर एसएससी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। इसी दौरान दिल्ली में एक लड़का और लड़की मिलकर छात्र को ब्लैकमेल करने लगे। 

ब्लैकमेलिंग से तंग आकर पीड़ित छात्र ने दिल्ली पुलिस में इस मामले की शिकायत भी की थी। लेकिन दिल्ली पुलिस ने इसको गंभीरता से नहीं लिया। कुछ दिनों पहले छात्र अपने होमटाऊन मेरठ गया हुआ था। जहां उसने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की।

जब रक्षक ही बने भक्षक, यूपी में दरोगा ने बंदूक की नोक पर किया रेप, पीड़िता ने बताई आपबीती

पुलिस के मुताबिक लाइव वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि छात्र किस तरह खुद को फांसी लगा रहा है। छात्र के घरवालों ने मेरठ के एसएसपी से न्याय की मांग की है। परिवार वालों को दिल्ली पुलिस से काफी नाराज है। पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर छात्र को किस बात के लिए ब्लैकमेल किया जाता था। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें