CBI ने किया नाबालिग बच्चियों को विदेश भेजने वाले गैंग का भंडाफोड़, पंजाब के 5 लोगों पर मामला दर्ज

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: December 28, 2018 10:22 AM2018-12-28T10:22:20+5:302018-12-28T10:25:47+5:30

बताया जा रहा है कि यह गैंग गरीब लड़कियों को विदेश में ज्यादा वेतन का झांसा देकर विदेश भेज देते थे।

CBI registers case against Punjab & Delhi illegal trafficking of minor girls in kenya | CBI ने किया नाबालिग बच्चियों को विदेश भेजने वाले गैंग का भंडाफोड़, पंजाब के 5 लोगों पर मामला दर्ज

CBI ने किया नाबालिग बच्चियों को विदेश भेजने वाले गैंग का भंडाफोड़, पंजाब के 5 लोगों पर मामला दर्ज

केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने विदेश में नाबालिग बच्चियों को बेचने के मामले में एक गैंग का खुलासा किया है। सीबीआई ने पंजाब के निवासी काला और दिल्ली के निवासी आर्यन के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएनआई एजेंसी के मुताबिक केन्या में भारतीय उच्चायोग ने तीन लड़िकयों को बचाया है।

बताया जा रहा है कि यह गैंग गरीब लड़कियों को विदेश में ज्यादा वेतन का झांसा देकर विदेश भेज देते थे। वहीं, रिपोर्ट्स के मुताबिक सीबीआइ ने पंजाब निवासी काला और दिल्ली निवासी आर्यन के अलावा भी पांच लोगों के लिए मामला दर्ज किया।


बता दें कि सीबीआई ने अमेरिकी दूतावास के शिकायत के आधार पर एक एजुकेशनल ट्रिप के बहाने नाबालिग लड़कियों की अमेरिका में अवैध रूप से तस्करी करने के आरोप में पंजाब के 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया।

 

Web Title: CBI registers case against Punjab & Delhi illegal trafficking of minor girls in kenya

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे