बहू को प्रताड़ित करने के मामले में कांग्रेस की पार्षद और परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज, जानें पूरा मामला

By भाषा | Published: March 3, 2020 05:30 AM2020-03-03T05:30:34+5:302020-03-03T05:30:34+5:30

उपनगरीय विले पार्ले पुलिस थाने में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। विद्या चव्हाण की ओर से इस पूरे मामले पर कोई टिप्पणी अभी तक नहीं की गई है।

Case filed against Congress councilor and four family members for harassing daughter-in-law | बहू को प्रताड़ित करने के मामले में कांग्रेस की पार्षद और परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज, जानें पूरा मामला

बहू को प्रताड़ित करने के मामले में कांग्रेस की पार्षद और परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज, जानें पूरा मामला

Highlights पुलिस ने बताया कि राकांपा नेता और उनके परिवार के सदस्य के खिलाफ भादंवि की धारा 498 ए, 354, 323, 504, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।  पार्षद और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ उनकी बहू ने 16 जनवरी को प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की पार्षद और उनके परिवार के चार अन्य सदस्यों के खिलाफ कथित तौर पर अपनी बहू को प्रताड़ित करने का मामला दर्ज किया गया है। महाराष्ट्र विधान परिषद की सदस्य विद्या चव्हाण के अलावा उनके पति अभिजीत, उनके बेटे अजित (पीड़िता के पति), आनंद (पीड़िता के देवर) और शीतल (आनंद की पत्नी) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

उपनगरीय विले पार्ले पुलिस थाने में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। विद्या चव्हाण की ओर से इस पूरे मामले पर कोई टिप्पणी अभी तक नहीं की गई है। वहीं पुलिस का कहना है कि उन्होंने उनके और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया है।

पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार पार्षद और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ उनकी बहू ने 16 जनवरी को प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिस ने बताया कि राकांपा नेता और उनके परिवार के सदस्य के खिलाफ भादंवि की धारा 498 ए, 354, 323, 504, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

Web Title: Case filed against Congress councilor and four family members for harassing daughter-in-law

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे