पहले कार में बनाए शारीरिक संबंध फिर कर दी गर्लफ्रेंड की हत्या, उसके बाद जो हुआ वो कर देगा हैरान

By पल्लवी कुमारी | Published: January 16, 2018 01:17 PM2018-01-16T13:17:44+5:302018-01-16T13:42:45+5:30

दिल्ली की रहने वाली तलाकशुदा महिला को 30 साल के युवक से प्यार हो गया था, एक बच्चे की मां भी थी मृतका 

Boyfriend killed girlfriend after sex in car Delhi crime news  | पहले कार में बनाए शारीरिक संबंध फिर कर दी गर्लफ्रेंड की हत्या, उसके बाद जो हुआ वो कर देगा हैरान

पहले कार में बनाए शारीरिक संबंध फिर कर दी गर्लफ्रेंड की हत्या, उसके बाद जो हुआ वो कर देगा हैरान

दिल्ली में आए दिन महिलाओं की दुष्कर्म के बाद हत्याएं हो रही है। ताजा मामला राजधानी दिल्ली के दक्षिणी इलाके शेख सराय का है, जहां प्रेम संबंधों के बीच हत्या का मामला देखने को मिला है। यहां मॉल के बाहर कार में एक प्रेमी ने प्रेमिका के साथ पहले  शारीरिक संबंध बनाए और उसके बाद उसका गला दबाकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं फिर प्रेमिका का निर्वस्त्र शव लेकर खुद उसके घर जा पहुंचा। वहां पहुंचकर सबके सामने उसने कबूल कर लिया कि उसने ही हत्या की है। मृतक लड़की के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  

न्यूज वेबसाइट आज तक के मुताबिक, घटना 27 अगस्त 2017 की है। जो अब सार्वजनिक हुई है। दरअसल, मृतका महिला 38 साल की तलाकशुदा है जिसका 12 वर्षीय एक बेटा भी है, जो नाना-नानी के साथ मालवीय नगर में रहता है। मृतका के पिता फार्महाउस के मालिक हैं।

तलाक होने के बाद एक कंपनी में कार्य करने के दौरान महिला की एक 30 वर्षीय शाहबाद खान से दोस्ती हो गई, जिसके बाद दोनों के बीच प्यार भी हो गया और शारीरिक संबंध भी बनाए। इसी दौरान मृतका प्रेग्नेंट हो गई और वह शाहबाद खान से शादी के लिए जिद्द करने लगी, लेकिन शाहबाद ने मृतका का अबॉर्शन करा दिया। 

घटना वाले दिन दोनों शेख सराय के मॉल में गए हुए थे, जहां दोनों ने जमकर शराब पी थी। नशे में दोनों ने बंद कार में शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद दोनों में फिर से शादी को लेकर बहस हुई और गुस्से में आरोपी शाहबाद ने पीड़िता का गला दबा दिया। जब आरोपी शाहबाद को होश आया तब तक काफी देर हो चुकी थी। इसके बाद वह गर्लफ्रेंड की न्यूड डेड बॉडी लेकर उसके पिता के फार्महाउस पर पहुंचकर अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Web Title: Boyfriend killed girlfriend after sex in car Delhi crime news 

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे