उज्जैन में होटल से मां के साथ मासूम बेटी का शव संदिग्ध अवस्था में बरामद, पति गायब, सुसाइड नोट से सामने आई ये बात

By बृजेश परमार | Published: January 7, 2020 07:26 AM2020-01-07T07:26:51+5:302020-01-07T07:26:51+5:30

देवास गेट बस स्टैंड के पास एक निजी होटल के कमरा नंबर 308 से पुलिस ने मां और बेटी का शव बरामद किया है। महिला का पति गायब है। कमरे से पुलिस ने कथित सुसाइड नोट बरामद किया है।

Body of daughter with mother recovered in suspicious condition from hotel in Ujjain | उज्जैन में होटल से मां के साथ मासूम बेटी का शव संदिग्ध अवस्था में बरामद, पति गायब, सुसाइड नोट से सामने आई ये बात

उज्जैन में होटल से मां के साथ मासूम बेटी का शव संदिग्ध अवस्था में बरामद, पति गायब, सुसाइड नोट से सामने आई ये बात

Highlightsजांच के लिए इंदौर पहुंची पुलिस को जानकारी मिली है कि रमणीकलाल एक हेल्थ इंश्योरेंस कंपनी के लिए एजेंट का काम करता है। रमणीकलाल का मोबाइल 3-4 जनवरी से ही बंद है। पुलिस को उनके सामान में भी कोई दस्तावेज नहीं मिल पाया है।

उज्जैन में महाकाल दर्शन के नाम पर इंदौर से उज्जैन आई मां-बेटी की देवास गेट बस स्टैंड के पास एक निजी होटल के कमरा नंबर 308 से पुलिस ने शव बरामद किया है। साथ आया महिला का पति गायब है। कमरे से पुलिस ने कथित सुसाइड नोट बरामद किया है। इसमें पति-पत्नी और बच्ची की आत्महत्या का उल्लेख है लेकिन पति के गायब होने से पुरा मामला संदिग्ध हो गया है। होटल के रजिस्टर में लिखा पता गलत निकला है। देवास गेट थाना पुलिस को देर रात होटल अजय से मैनेजर जितेन्द्र राठौर ने फोन पर सूचना दी कि कमरा नंबर 308 में एक महिला और उसकी बच्ची का शव पड़ा है। उनके साथ आया महिला का पति गायब है। 

देवास गेट थाना प्रभारी पी एस खलाटे के अनुसार होटल के रजिस्टर में इंदौर के द्वारका पुरी निवासी रमणीकलाल भाटी (45 वर्ष) देवास गेट स्थित होटल में पत्नी रेणुका (40 वर्ष) एवं  बेटी निकिता (8-9 वर्ष) के साथ कमरा नंबर 308 में 3 जनवरी से रूका हुआ था। रविवार रात को होटल में किसी का फोन आया कमरा नंबर 308 में जाकर देखो  सूचना पर  कर्मचारी ने जाकर तुरंत देखा तो पलंग पर रेणु और निकिता 9 वर्ष की लाश पड़ी मिली। 

सूचना तुरंत थाना देवास गेट को दी गई मौके पर पुलिस पहुंची और जांच प्रारंभ की होटल की सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की गई इसमें पति रमणीकलाल बार-बार कमरे के अंदर बाहर आते जाते फुटेज के अंदर दिखाई दे रहा है। संभव है पत्नी और बेटी को जहर देकर पति रमणी लाल गायब हो गया। पुलिस को मिले कथित सुसाइड नोट में तीनों की आत्महत्या का जिक्र किया गया है। साथ ही आत्महत्या के बाद बेटी और मां के अंग मेडिकल कॉलेज में दान कर देना। होटल में दर्ज किया गया इंदौर की द्वारकापुरी का पता भी गलत निकला पुलिस ने जब पते के आधार पर इंदौर में पूछताछ की तो पता चला 5 वर्ष पूर्व इस पते के आधार पर आधार कार्ड बनवाया गया था। उसके बाद संबंधित मकान खाली कर चले गए थे। 

जांच के लिए इंदौर पहुंची पुलिस को जानकारी मिली है कि रमणीकलाल एक हेल्थ इंश्योरेंस कंपनी के लिए एजेंट का काम करता है लेकिन उसका घर किसी ने नहीं देखा है।यह भी जानकारी सामने आई है कि रमणीकलाल की एक लडकी और है जो राजस्थान में रहती है और वह भी राजस्थान का ही रहने वाला है लेकिन शहर का नाम पुलिस को नहीं मिल पाया है।

रमणीकलाल का मोबाइल 3-4 जनवरी से ही बंद है। पुलिस को उनके सामान में भी कोई दस्तावेज नहीं मिल पाया है जिससे जांच को बेहतर आधार मिल सके।इंदौर पहुंची टीम तीन से चार पते पर जा चुकी है जहां से अगला पता नहीं मिल पा रहा है। पुलिस की जांच में शक की सुई बराबर रमणीकलाल पर बनी हुई है। मृतका के पास मिले दो मोबाईल के काल डिटेल सामने आने के बाद जांच गति पकड़ सकेगी। 

Web Title: Body of daughter with mother recovered in suspicious condition from hotel in Ujjain

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे