बिहार: शादीशुदा महिला से प्यार करता था युवक, प्रेमिका के जीजा ने पहले पीटा फिर जहर पिलाकर मार डाला

By एस पी सिन्हा | Published: July 8, 2019 12:44 PM2019-07-08T12:44:25+5:302019-07-08T12:44:25+5:30

मृतक के परिजन पिटाई के वीडियो के आधार पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए पूरे केस की जांच शुरू कर दी है।

Bihar: young man loved married woman, first beaten and then killed poisoned in katihar | बिहार: शादीशुदा महिला से प्यार करता था युवक, प्रेमिका के जीजा ने पहले पीटा फिर जहर पिलाकर मार डाला

घटना के बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Highlightsघटना कटिहार जिले के रौतारा थाना क्षेत्र के धर्म गंज आदिवासी संथाली टोला की हैमृतक ताला मरांडी के परिजनों का आरोप है की शादीशुदा महिला सुशीला ने ही ताला मरांडी को फोन कर अपनी बहन के घर बुलाया था

बिहार में शादीशुदा महिला से प्रेम करने महंगा पड़ गया और इसकी कीमत उसे अपनी जान गंवाकर चुकानी पड़ी। महिला के दो बच्चे भी हैं। इस शख्‍स को पहले तो लोगों ने जमकर पिटाई की फिर पानी मांगने पर उसे जहर घुला पानी दे दिया। जिससे युवक ने तड़प-तड़प कर दम जान गवां दी। प्यार की मिली ऐसी सजा-ए-मौत सुनकर लोगों की रूह कांप जा रही हैं। 

घटना कटिहार जिले के रौतारा थाना क्षेत्र के धर्म गंज आदिवासी संथाली टोला की है, जहां मृतक ताला मरांडी के परिजनों का आरोप है की शादीशुदा महिला सुशीला ने ही ताला मरांडी को फोन कर अपनी बहन के घर बुलाया था और प्रेमिका सुशीला के बुलावे पर ही पूर्णिया जिला का रहने वाला ताला मरांडी गया था।

प्रेमिका के घर पर ही लोगों ने दोनों को आपत्तिजनक हालात में पकड़ लिया। सुशीला की बहन और जीजा ने मिलकर समाज को इकट्ठा कर लिया और ताला की पेड से बांधने के बाद जमकर पिटाई की। 

इस दौरान जब टूट रही सांसों के बीच ताला मरांडी ने पानी मांगा तो सुशीला के जीजा ने कथित तौर पर उसे जहर मिला हुआ पानी पिला दिया, जिससे ताला मरांडी की मौत हो गई। रौतारा थाना क्षेत्र के धर्मगंज आदिवासी टोला के इस घटना के बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

मृतक के परिजन पिटाई के वीडियो के आधार पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए पूरे केस की जांच शुरू कर दी है। पुलिस उपाधीक्षक हरि मोहन शुक्ला ने बताया कि घटना के बाद से ही सुशीला की बहन और जीजा फरार हैं।

Web Title: Bihar: young man loved married woman, first beaten and then killed poisoned in katihar

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे