bihar patna munshi murder court danapur shot dead daylight police engaged investigation | रुपेश सिंह के बाद पटना में दिनदहाडे़ दानापुर कोर्ट जा रहे मुंशी की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी
गोली लगने से घायल मुंशी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. (file photo)

Highlightsमुंशी की पहचान नौबतपुर के नारायणपुर के रहने वाले बालेश्वर पाठक के रूप मे की गई.हथियारों से लैस अपराधियों ने कोर्ट जा रहे मुंशी की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की ये वारदात राजधानी पटना के नौबतपुर इलाके में हुई है.

पटनाः बिहार में अपराधी बेलगाम हो गए हैं. लूटपाट, बलात्कार और हत्या की घटनाओं में अप्रत्याशित रूप से बढ़ोतरी हो गई है.

पटना में अभी हाईप्रोफाइल इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रुपेश सिंह हत्याकांड की गुत्थी सुलझी भी नहीं है कि अपराधियों ने दिनदहाडे एक और हत्या कर दी है. अपराधियों ने दिनदहाडे़ राजधानी पटना में पुलिस के इकबाल को ताक पर रखते हुए वकील के मुंशी की गोली मारकर हत्या कर दी है. इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार हथियारों से लैस अपराधियों ने कोर्ट जा रहे मुंशी की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की ये वारदात राजधानी पटना के नौबतपुर इलाके में हुई है. गोली लगने से घायल मुंशी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. मुंशी की पहचान नौबतपुर के नारायणपुर के रहने वाले बालेश्वर पाठक के रूप मे की गई.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी है. बताया जाता है कि मुंशी दानापुर कोर्ट जा रहे थे तभी नौबतपुर के ब्रह्मस्थान के पास अपराधियों ने मुंशी को घेर कर गोली मारकर हत्या कर दी. गोली मारने के बाद अपराधी बाइक से हथियार लहराते फरार हो गए.

इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. हत्या की वारदात की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है. नौबतपुर थाना प्रभारी सम्राट दीपक से मिली जानकारी अपराधियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है. माना जा रहा है कि पुरानी रंजिश में मुंशी की हत्या की गई है. हालांकि पुलिस अभी इस पर कुछ कहने से बच रही है.

Web Title: bihar patna munshi murder court danapur shot dead daylight police engaged investigation

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे