बिहार के नवादा में शबाब के साथ शराब की व्यवस्था! आपत्तिजनक हालत में 4 महिलाएं और दो युवक गिरफ्तार

By एस पी सिन्हा | Published: January 28, 2021 04:08 PM2021-01-28T16:08:20+5:302021-01-28T16:13:53+5:30

बिहार के नवादा में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. साथ ही शराब की बोलते भी पकड़ी गई हैं जबकि सरकार राज्य में शराबबंदी का दावा करती रही है. पकड़ी गई महिलाओं और युवकों से पूछताछ हो रही है.

Bihar Nawada 4 women and two men arrested with liquor in objectionable condition | बिहार के नवादा में शबाब के साथ शराब की व्यवस्था! आपत्तिजनक हालत में 4 महिलाएं और दो युवक गिरफ्तार

बिहार के नवादा में सेक्स रैकेट का खुलासा (फाइल फोटो)

Highlightsनवादा जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई महिलाएं और युवकमुफस्सिल के अतौआ रोड में एक मकान में सेक्स रैकेट संचालित होने का आरोपपुलिस ने 4 महिला व दो पुरुषों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया है, शराब की बोतलें भी बरामद

पटना: बिहार में नवादा जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने शराब के साथ 4 महिलाओं समेत दो युवकों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया है. 

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मुफस्सिल के अतौआ रोड में एक मकान में सेक्स रैकेट संचालित है. इसी आधार पर पुलिस ने नाकाबंदी कर शराब के साथ 4 महिला व दो पुरुषों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया है. सभी से पूछताछ की जा रही है.

थाना प्रभारी ने बताया कि पकरीबरामा, गया, हिसुआ और रजौली की रहने वाली महिलाएं आकर सेक्स रैकेट का धंधा करती थी. महिलाओं से पूछताछ की जा रही है. वही गिरफ्तार दो युवक केंदुआ गांव के रहने वाले हैं. 

थाना प्रभारी ने कहा कि अभी पूरी मामला की गंभीरता से जांच की जा रही है. जिस जगह पर सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था वहां पर शराब पीने की भी व्यवस्था थी. पुलिस ने सेक्स रैकेट के अड्डे से शराब की कई बोतलें बरामद की है. 

पुलिस को पता चला था कि आतौआ में कई जगहों से यहां महिलाएं आती हैं. इसके बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की. जानकारों के अनुसार नवादा जिले में जोर-शोर से शराब व सेक्स रैकेट की धंधा बड़े पैमाने पर की जा रही है. हालांकि पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगती है. 

वारिसलीगंज व हिसुआ में भी पूर्व में सेक्स रैकेट के तहत कई महिलाओं और पुरुष को भी गिरफ्तार किया जा चुका है. सबसे बड़ी बात तो यह है कि बिहार सरकार दावा करती है कि शराबबंदी कानून बिहार में सफल है लेकिन आए दिन इन दावों की पोल खुलती रहती है.

Web Title: Bihar Nawada 4 women and two men arrested with liquor in objectionable condition

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे