गया में हैवानियत की हद पार, घर लौट रहे डॉक्टर को बंधक बना बेटी और पत्नी से गैंगरेप

By कोमल बड़ोदेकर | Published: June 15, 2018 09:19 AM2018-06-15T09:19:49+5:302018-06-15T09:38:53+5:30

गया जिले में अपनी पत्नी और बेटी के साथ मोटरसाइकिल से घर लौट रहे एक डॉक्टर को कथित तौर पर 10 से 12 लोगों ने रोका और डॉक्टर पति को बंधक बनाकर उसकी बेटी और पत्नी के साथ गैंगरेप किया।

Bihar: Man tied tree wife daughter allegedly gang-raped in Gaya's Konch | गया में हैवानियत की हद पार, घर लौट रहे डॉक्टर को बंधक बना बेटी और पत्नी से गैंगरेप

गया में हैवानियत की हद पार, घर लौट रहे डॉक्टर को बंधक बना बेटी और पत्नी से गैंगरेप

गया, 15 जून। बिहार के गया जिले से हैवानियत की हद पार कर देने वाली एक सनसनीखेज  खबर सामने आई है। गया जिले में अपनी पत्नी और बेटी के साथ मोटरसाइकिल से घर लौट रहे एक डॉक्टर को कथित तौर पर 10 से 12 लोगों ने रोका और डॉक्टर पति को बंधक बनाकर उसकी बेटी और पत्नी के साथ गैंगरेप किया। ये वारदात बीती 13 जून रात करीब 11 बजे के आसपास की है। 

यह भी पढ़ें: जमीनी विवाद: एक ही परिवार के चार लोगों को सरेआम जिंदा जलाया, जलने वालों में दो लड़कियां भी थी शामिल

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने मुस्तैदी दिखाई है। गया एसएसपी ने इस मामले में कहा है कि हमने अब तक करीब 20 लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रहे हैं जबकि 2 आरोपियों की पहचान की जा चुकी है। इस मामले की जांच की जा रही है।



वहीं गया पुलिस ने इससे पहले शक की बिनाह पर 8 से 10 लोगों को हिरासत में लिया और उनसे पूछताछ की थी। इस मामले में गया के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की गहराई से छानबीन कर रही है। फिलहाल हमने अब तक आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को हिरासत में लिया है पूछताछ कर रहे हैं।

इसके बाद उन्होंने बताया कि, हमने मामला दर्ज कर लिया है और पीड़ित मां और बेटी को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है। जल्द ही मेडिकल रिपोर्ट आ जाएगी। इसके बाद राजीव मिश्रा ने दावा करते हुए कहा कि हम अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रहे हैं। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

यह भी पढ़ें: पटना: लड़की से सेक्स की डिमांड करने वाला डीएसपी सस्पेंड, जानें क्या है पूरा मामला

बता दें कि बिहार में बढ़ते क्राइम और लचर होती कानून व्यवस्था के चलते बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने विरोधियों के निशाने पर हैं। वहीं बिहार सरकार भी सवालों के घेरे में हैं। बिहार में बीते कुछ दिनों में महिलाओं के प्रति होने वाली हिंसा में काफी बढ़ोत्तरी हुई है।

बिहार में बिगड़ी कानून व्यवस्था सरकार के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है। इससे पहले पटना, जहानाबाद, मुंगेर समेत बिहार के अन्य जिलों में महिलाओं के खिलाफ हिंसा, छेड़छाड़ के वीडियों भी वायरल हुए थे।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें

Web Title: Bihar: Man tied tree wife daughter allegedly gang-raped in Gaya's Konch

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे