बिहार: पीएम मोदी और सीएम योगी के आधार कार्ड के साथ छेड़छाड़ के आरोप में शख्स गिरफ्तार, दोनों नेताओं का बदला था जन्मतिथि

By आजाद खान | Published: July 27, 2023 12:59 PM2023-07-27T12:59:56+5:302023-07-27T13:03:19+5:30

Bihar Man arrested tampering Aadhaar cards PM Modi CM Yogi date of birth changed | बिहार: पीएम मोदी और सीएम योगी के आधार कार्ड के साथ छेड़छाड़ के आरोप में शख्स गिरफ्तार, दोनों नेताओं का बदला था जन्मतिथि

फोटो सोर्स: ANI फाइल फोटो

पटना: गुजरात पुलिस की एक टीम ने बुधवार को बिहार के एक गांव से एक शख्स को गिरफ्तार किया है। शख्स पर आरोप है कि इसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आधार कार्ड से कथित तौर पर छेड़छाड़ की है। 

दावा है कि इस शख्स ने दोनों नेताओं की जन्मतिथि बदली और इसके साथ छेड़छाड़ की है। गुजरात पुलिस ने लोकल पुलिस की मदद से शख्स को पकड़ा है और उससे आगे की पूछताठ कर रही है। 

क्या है पूरा मामला

बिहार पुलिस की मदद से गुजरात पुलिस ने मुजफ्फरपुर जिले से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। मामले में बोलते हुए मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि अर्पणा दुबे उर्फ ​​मदन कुमार को जिले के सदातपुर इलाके से गिरफ्तार किया गया।

एसएसपी ने आगे कहा है कि "आरोपी जिले के गरीबा गांव गांव का रहने वाला है। वह कांटी थाना क्षेत्र के सदातपुर इलाके के एक कॉलेज से ग्राजुएशन की पढ़ाई कर रहा था।" उनके अनुसार, उन्हें इस बात की जानकारी मिलने के बाद कि शख्स ने वेबसाइट पर आधार कार्ड के साथ छेड़छाड़ की, उसकी आईपी एड्रेस का पता लगाया गया और आरोपी तक पहुंचा गया। 

मामले में हो रही है आगे की कार्रवाई

बता दें कि विजिटिंग पुलिस टीम यानी गुजरात पुलिस ने स्थानीय पुलिस की मदद ली और आरोपी को उसके गांव से गिरफ्तार किया है। आरोप है कि शख्स न केवल इन दोनों नेताओं की जन्मतिथि बदली बल्कि उनके आधार कार्ड के साथ छेड़छाड़ और दुरुपयोग किया गया है। 

अधिकारी ने आगे बताया कि गुजरात पुलिस टीम आगे की जांच कर रही है और कार्रवाई के लिए आरोपी दुबे को अपने साथ ले भी गई है।
 

Web Title: Bihar Man arrested tampering Aadhaar cards PM Modi CM Yogi date of birth changed

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे