बिहार: जदयू नेता कैलाश महतो की हत्या मामले में एक गिरफ्तार, कटिहार में गोली मारकर वारदात को दिया था अंजाम

By अंजली चौहान | Published: April 29, 2023 10:18 AM2023-04-29T10:18:49+5:302023-04-29T10:21:18+5:30

बिहार के कटिहार में हुई जदयू नेता की हत्या मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है इस बीच बड़ी कामयाबी के तहत पुलिस ने एक को गिरफ्तार किया है।

Bihar JDU leader Kailash Mahto was shot dead in Katihar police arrested one in this case | बिहार: जदयू नेता कैलाश महतो की हत्या मामले में एक गिरफ्तार, कटिहार में गोली मारकर वारदात को दिया था अंजाम

फाइल फोटो

Highlightsबिहार के कटिहार में हुई जदयू नेता की हत्याहत्याकांड के आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस मामले में अब तक एक गिरफ्तारी की गई है

कटिहार: बिहार के कटिहार में जनता दल (यूनाइटेड) के वरिष्ठ नेता कैलाश महतो की हत्या मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। हत्याकांड के मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। 

गौरतलब है कि गुरुवार को देर रात कटिहार जिले में जदयू नेता की तबाड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना बरारी थाना क्षेत्र की है जहां जदयू नेता के ऊपर करीब चार से पांच राउंड फायरिंग की गई।

जानकारी के अनुसार, जो अपराधी बाइक पर सवार होकर पहुंचे थे जिन्होंने अचानक गोलियां बरसानी शुरू कर दी। इस घटना के बारे में जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक हमलवाकर घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। 

घटना के बाद चश्मदीदों ने कैलाश महतो को नजदीक के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया लेकिन इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उनके मौत की पुष्टि कर दी। 

पुलिस के मुताबिक, 70 वर्षीय जदयू नेता कैलाश महतो बरारी बाजार के रहने वाले थे। उनकी हत्या की वजह आपसी विवाद बताया जा रहा है। पुलिस ने शुरुआती जांच में खुलासा किया कि किसी परिचित के साथ विवाद के कारण इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। 

Web Title: Bihar JDU leader Kailash Mahto was shot dead in Katihar police arrested one in this case

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे