बिहारः सीवान में 14 साल की नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप, कोचिंग के बाथरूम में मिली थी बेहोश हालत में

By एस पी सिन्हा | Published: January 23, 2020 04:28 PM2020-01-23T16:28:53+5:302020-01-23T16:28:53+5:30

Bihar: मिली जानकारी के अनुसार मामला सामूहिक दुष्कर्म का है. मामले में पुलिस ने कोचिंग संचालक, कोचिंग के शिक्षक और एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया है.

Bihar: Gang rape with a 14-year-old minor girl in Siwan | बिहारः सीवान में 14 साल की नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप, कोचिंग के बाथरूम में मिली थी बेहोश हालत में

Demo Pic

Highlightsबिहार के सीवान जिले के सिसवन में एक 14 साल की नाबालिग छात्रा के साथ कोचिंग संचालक और शिक्षकों ने मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. घटना की जानकारी मिलने पर लोग सड़क पर उतर आये और आगजनी कर विरोध जताया.

बिहार के सीवान जिले के सिसवन में एक 14 साल की नाबालिग छात्रा के साथ कोचिंग संचालक और शिक्षकों ने मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. घटना की जानकारी मिलने पर लोग सड़क पर उतर आये और आगजनी कर विरोध जताया. बुधवार की दोपहर से लापता नाबालिग छात्रा देर रात सिसवन चैनपुर के एक कोचिंग सेंटर के शौचालय में बेहोशी की हालत में मिली थी. जिस कोचिंग के शौचालय में छात्रा को बरामद किया गया है वह उसी में पढ़ती है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बुधवार को लड़की के गायब होने पर परिजनों ने खोजबीन के बाद थाने में अपहरण की आशंका दर्ज कराते हुए शिकायत दर्ज कराई थी. छात्रा के मिलने के बाद पुलिस कुछ कहने को तैयार नहीं है. 

हालांकि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मामला सामूहिक दुष्कर्म का है. मामले में पुलिस ने कोचिंग संचालक, कोचिंग के शिक्षक और एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि अपने कोचिंग से ही बेहोशी की हालत में मिली लड़की का फिलहाल सदर अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है और उसका मेडिकल टेस्ट करवाने की तैयारी की जा रही है. 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सिसवन थाना क्षेत्र के एक गांव से छात्रा रोज एक कोचिंग सेंटर में पढ़ने जाती थी. बुधवार को जब वह देर शाम तक जब कोचिंग से घर वापस नहीं आई तो परिवारवालों को चिंता हुई. इसके बाद उसकी तलाश शुरू कर दी गई. जब परिवार वालों ने कोचिंग जाकर संचालक से पूछा तो उसने बताया कि वह घर चली गई है. इसके बाद परिजनों ने लडकी की गुमशुदगी की सूचना थाने में दी. जब पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की तो कोचिंग सेंटर के शौचालय से ही लड़की बेहोश हालत में मिली. लडकी की बरामदगी के बाद उसे सदर अस्पताल भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, लड़की फिलहाल आईसीयू में भर्ती है. वहीं इस मुद्दे पर अभी प्रशासन कुछ भी नहीं बोल पा रहा है. लेकिन कोचिंग में पढ़ने वाली एक छात्रा के उसी कोचिंग में बेहोश पाए जाने और उसके साथ गैंगरेप की बात सामने आने के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार छात्रा से कोचिंग में ही सामूहिक दुष्कर्म किया गया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए सीवान सदर अस्पताल में स्थानीय विधायक कर्णजीत सिंह सह व्यास सिंह पीड़ित को देखने पहुंचे और उन्होंने पूरी बात की जानकारी ली. हालांकि पुलिस की ओर से अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं कहा गया है. 

सूत्रों के अनुसार पुलिस इस मामले को दो एंगल से देख रही है. पहला नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला और दूसरा क्या लड़की का किसी के साथ प्रेम प्रसंग भी था. लेकिन घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पीडित छात्रा बुधवार को दोपहर दो बजे चैनपुर ओपी के ब्रिलियंट कोचिंग में पढ़ने गई थी. वहां पर कोचिंग संचालक और शिक्षकों ने मिलकर पीडित छात्रा से गैंगरेप किया.

घटन की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक अभिनव कुमार, डीएसपी जितेंद्र पांडेय सदलबल मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. पुलिस ने छापेमारी कर कोचिंग संचालक चैनपुर गोला बाजार निवासी मो. जावेद, बावनडीह निवासी शिक्षक मेराज तथा छात्रा के सहपाठी सिसवन थाना क्षेत्र के घुरघाट निवासी मो. आरिफ को धर दबोचा. इसके बाद आक्रोशित लोग शांत हुए. दोपहर में डीएसपी जितेंद्र पांडेय और एसडीओ संजीव कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की तहकीकात की. पीड़ित छात्रा के परिजनों से भी बातचीत की.

Web Title: Bihar: Gang rape with a 14-year-old minor girl in Siwan

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे