बेगूसराय के बाद सीतामढ़ी में दिन दहाडे़ मोटरसाइकिल से घूम रहे अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की, दो लोग गंभीर रूप से जख्मी

By एस पी सिन्हा | Published: September 25, 2022 04:05 PM2022-09-25T16:05:03+5:302022-09-25T17:21:25+5:30

बिहार के सीतामढ़ी  जिले के सहियारा थाना क्षेत्र का मामला है। बेगूसराय की तर्ज पर अपराधियों ने दिन दहाड़े शूट आउट की वारदात को अंजाम दिया है।

bihar Begusarai Sitamarhi daylight shootout incident two people seriously injured police crime case | बेगूसराय के बाद सीतामढ़ी में दिन दहाडे़ मोटरसाइकिल से घूम रहे अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की, दो लोग गंभीर रूप से जख्मी

घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गयी है।

Highlightsमोटरसाइकिल से घूम रहे दो अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की।कानून-व्यवस्था की लचर स्थिति को लेकर सड़क पर उतर आए।हथियार और मोटरसाइकिल भी जब्त कर लिया गया है।

पटनाः बिहार के सीतामढ़ी  जिले के सहियारा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने रविवार सुबह बेगूसराय की तर्ज पर अपराधियों ने दिन दहाड़े शूट आउट की वारदात को अंजाम दिया है। इस घटना में दो व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए। दोनों को गंभीर हालत में अस्पतला में भर्ती किया गया है।

यहां दोनों का इलाज चल रहा है। वहीं इस घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गयी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार एक मोटरसाइकिल से घूम रहे दो अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की। इस घटना में दो शख्स गंभीर रूप से जख्मी हो गये। वहीं तीसरे शख्स पर चलाई गई गोली बिल्कुल पास से होकर निकल गई। जिससे उसकी जान बच गई।

इस घटना के बाद चमनपुर टोले में लोगों ने साहस दिखाते हुए दोनों अपराधियों को घेरकर पकड़ लिया। गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को भीड़ के चंगूल से मुक्त कराया। पुलिस ने गोली लगने से घायल हुए दोनों लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया है और मामले के छानबीन में जुट गई है।

इसके बाद कई गांवों के लोग कानून-व्यवस्था की लचर स्थिति को लेकर सड़क पर उतर आए। आक्रोशितों ने थाने का घेराव कर दिया। इसी दौरान ड्यूटी से वापस हो रही पुलिस की गाड़ी पर हमला बोल दिया। पुलिस गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया। रोड़ेबाजी में कई पुलिसकर्मियों के चोटिल होने की बात कही जा रही है।

अपराधियों की पहचान सीतामढ़ी के पुनौरा थाना क्षेत्र निवासी दीपक राम और रोशन यादव के रूप में की गई है। वहीं, घटना की पुष्टि करते हुए एसपी हरकिशोर राय ने बताया की सहियारा थाना क्षेत्र के सहियारा पासवान टोला के समीप कहा सुनी को लेकर बदमाशों द्वारा उमेश ठाकुर को गोली मार दी। वहीं भागने के दौरान बदमाशों ने धर्मेंद्र पासवान को भी गोली मार दी। दोनों को पुलिस हिरासत में इलाज करवाया जा रहा है। हथियार और मोटरसाइकिल भी जब्त कर लिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Web Title: bihar Begusarai Sitamarhi daylight shootout incident two people seriously injured police crime case

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे