बिहार में नहीं थम रहा है अपराध, चलती ट्रेन में बैंक अधिकारी का किया मर्डर

By एस पी सिन्हा | Published: June 27, 2019 01:23 PM2019-06-27T13:23:52+5:302019-06-27T13:23:52+5:30

गया-किऊल पैसेंजर ट्रेन से जमुई लौट रहे बैंककर्मी पर ट्रेन में ही अपराधियों ने हमला किया और चाकू मारकर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. लखीसराय स्टेशन पर स्थानीय लोगों की मदद से ट्रेन से इलाज के लिए बैंककर्मी को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसकी मौत हो गई. 

Bihar: bank officer murderd in train | बिहार में नहीं थम रहा है अपराध, चलती ट्रेन में बैंक अधिकारी का किया मर्डर

Demo Pic

बिहार में इन दिनों मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कानून-व्यवस्था को लेकर लगातार समीक्षा बैठक कर रहे हैं, लेकिन इसके बाद भी बड़ी घटनाओं को रोक पाने में सरकार हर बार नाकाम रही है. इसी कड़ी में बिहार के लखीसराय में गया-किऊल रेलमार्ग के सिरारी और लखीसराय स्टेशन के बीच बुधवार की देर रात अपराधियों ने चलती ट्रेन में केनरा बैंक के एक अधिकारी की गला रेत कर हत्या कर दी. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, गया-किऊल पैसेंजर ट्रेन से जमुई लौट रहे बैंककर्मी पर ट्रेन में ही अपराधियों ने हमला किया और चाकू मारकर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. लखीसराय स्टेशन पर स्थानीय लोगों की मदद से ट्रेन से इलाज के लिए बैंककर्मी को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसकी मौत हो गई. 

अधिकारी केनरा बैंक के जमुई शाखा में प्रोबेशनरी ऑफिसर के पद पर कार्यरत बताया जा रहा है. घटना के बाद लोगों का आक्रोश फूट पड़ा और लोगों ने सड़क जामकर प्रदर्शन किया. हालांकि, बाद में एएसपी के आश्वासन के बाद जाम खत्म कर दिया गया. 

मृतक भागलपुर जिले के सुलतानगंज का मूल निवासी स्व. विधानचंद मिश्रा का 28 वर्षीय पुत्र मिलिंद कुमार था. मिलिंद के मां व भाई वर्तमान में मुजफ्फरपुर में रहते हैं. मृतक के पिता पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया में कॉलेज में कार्यरत थे. इस कारण मृतक के आधार कार्ड पर स्थायी पता बेतिया का ही लिखा है. 

बताया जाता है कि केनरा बैंक जमुई मे पदस्थापित मिलिंद कुमार मधुर बीती रात गया से गया-किऊल ट्रेन से लौट रहे थे. ट्रेन में ही अपराधियों ने धारदार हथियार से बैंककर्मी को कई जगहों पर वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. आशंका है कि लूटपाट के दौरान यह घटना घटी है. 

गंभीर रूप से जख्मी बैंककर्मी ने इसकी सूचना अपने सहकर्मियों को दी और बताया कि अपराधियों ने उनको चाकू मारकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया है. इसी सूचना पर बैंककर्मी के सहयोगी लखीसराय स्टेशन पहुंचे और गंभीर स्थिति में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल मे भर्ती करवाया, जहां उसकी मौत हो गई. 

घटना की सूचना मिलते ही शेखपुरा जीआरपी लखीसराय सदर अस्पताल पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की. वहीं, शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद मुजफ्फरपुर से लखीसराय पहुंचे मिलिंद के भाई और अन्य परिजनों को सौंप दिया गया. मृतक के भाई मनीष मधुर ने बताया कि अगर सही समय पर उनके भाई का इलाज हो जाता, तो शायद उसका भाई आज जीवित रहता.

Web Title: Bihar: bank officer murderd in train

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे