Bihar: 15 year old girl gangraped by three men in Muzaffarpur while she was returning home from school | बिहार: स्कूल से घर लौट रही थी किशोरी, टेंपो से जबरन ले जाकर किया गैंगरेप
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlights15 वर्षीय किशोरी एक स्कूल की छात्रा है। पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक पीड़िता 9 दिसंबर को दोपहर बाद स्कूल से घर लौट रही थी तभी रास्ते में उसे अगवा कर दरिंदगी को अंजाम दिया गया।  पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक के मुताबिक, आरोपियों ने पीड़िता के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम देने के बाद उसकी तस्वीर खींची और धमकाया।

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक किशोरी के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया। किशोरी ने पुलिस में सामूहिक बलात्कार किए जाने की शिकायत दर्ज कराई है। 

समाचार एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक, 15 वर्षीय किशोरी एक स्कूल की छात्रा है। पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक पीड़िता 9 दिसंबर को दोपहर बाद स्कूल से घर लौट रही थी तभी रास्ते में उसे अगवा कर दरिंदगी को अंजाम दिया गया।  

पीड़िता की शिकायत के मुताबिक, उसके साथ तीन आरोपियों ने सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक के मुताबिक, आरोपियों ने पीड़िता के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम देने के बाद उसकी तस्वीर खींची और किसी को वारदात के बारे बताने पर अंजाम भुगत लेने की धमकी दी। 

पीड़िता ने पुलिस में दर्ज शिकायत में बताया कि जब वह स्कूल से एक टेंपू में बैठकर घर लौट रही थी। उसी टेंपू में तीनों आरोपी सफर कर रहे थे। आरोपियों ने पीड़िता के गंतव्य पर टेंपू नहीं रोका और जबरन उसे चुप करते हुए अगवा कर एक घर में ले गए। आरोपियों ने उसी जगह पर पीड़िता के साथ सामूहिक बलात्कार किया।

मुजफ्फरपुर (सिटी) डीएसपी रामनरेश पासवास ने कहा,  ''वारदात की लिखित शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मुकदमा दायर कर लिया है। मामले की जांच चल रही है।''

बता दें कि हैदराबाद की महिला पशुचिकित्सक को गैंगरेप के बाद जलाकर मार डालने और हाल के उन्नाव रेप पीड़िता के मामलों पर देशभर में महिलाओं के खिलाफ अपराधों को लेकर चिंता और गुस्सा देखा जा रहा है लेकिन इस बीच दुष्कर्म की वारदातें थम नहीं रही हैं।

Web Title: Bihar: 15 year old girl gangraped by three men in Muzaffarpur while she was returning home from school
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे