बीडः पड़ोसी के पालतू कुत्ते ने भौंका, शख्स ने गोली मारकर हत्या की

By भाषा | Published: November 12, 2022 08:47 PM2022-11-12T20:47:09+5:302022-11-12T20:48:20+5:30

आरोपी ने कथित तौर पर अपने पड़ोसी विकास बंसोडे के पालतू कुत्ते को भौंकने पर गोली मार दी। अधिकारी ने कहा कि बंसोडे के बीयर बार के एक कर्मचारी ने गोली मारते हुए देखा और उसे इसकी जानकारी दी।

Beed Neighbor's pet dog barked man shot dead Maharashtra Police crime case | बीडः पड़ोसी के पालतू कुत्ते ने भौंका, शख्स ने गोली मारकर हत्या की

संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Highlightsइस संबंध में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बीडः महाराष्ट्र के बीड जिले में एक व्यक्ति ने अपने पड़ोसी के पालतू कुत्ते को उसपर भौंकने पर कथित तौर पर गोली मार दी। पुलिस ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना शुक्रवार सुबह पर्ली तालुका के धारावती टांडा इलाके में हुई।

उन्होंने बताया कि आरोपी ने कथित तौर पर अपने पड़ोसी विकास बंसोडे के पालतू कुत्ते को भौंकने पर गोली मार दी। अधिकारी ने कहा कि बंसोडे के बीयर बार के एक कर्मचारी ने गोली मारते हुए देखा और उसे इसकी जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 428 (किसी भी जानवर को मारकर, जहर देकर, अपंग करना या बेकार कर देना) और अन्य संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Web Title: Beed Neighbor's pet dog barked man shot dead Maharashtra Police crime case

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे